logo-image

IPS ने पुलिस अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ किया 'गंदा काम', मामला दर्ज

असम में एक पुलिस अधीक्षक (SP) पर पुलिस अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. एसपी (SP) पर पॉक्सो कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Updated on: 06 Jan 2020, 08:32 AM

गुवाहाटी:

असम में एक पुलिस अधीक्षक (SP) पर पुलिस अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. एसपी (SP) पर पॉक्सो कानून के तहत प्राथमिकी  दर्ज की गई है. सूत्रों ने रविवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक ने नये साल का जश्न मनाने के लिए 31 दिसंबर को पार्टी दी थी, जिसमें एक वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारी अपनी बेटी के साथ पहुंची थी.

बताया जा रहा है कि आईपीएस अधिकारी ने नशे में धुत होकर अपने आधिकारिक आवास के कमरे में किशोरी का यौन उत्पीड़न किया. नाबालिग लड़की ने इसका विरोध किया. बावजूद आईपीएस अधिकारी हैवान बना रहा. 

इसे भी पढ़ें:JNU Violence: सर्वर रूम से शुरू हुई JNU हिंसा, जानें लेफ्ट-ABVP के बीच क्यों हुई मारपीट

पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि असम पुलिस सेवा में एक वरिष्ठ अधिकारी किशोरी की मां ने बेटी के साथ जाकर महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉस्को) कानून के तहत तीन जनवरी को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया.

और पढ़ें:राज ठाकरे MNS का झंडा बदलकर लगाएंगे 'मास्टर स्ट्रोक', हैरान रह जाएगी शिवसेना

लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि पुलिस अधीक्षक से पूछताछ हुई है अथवा नहीं. गुवाहाटी पुलिस के संयुक्त आयुक्त देबराज उपाध्याय से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि वह , टइस पर जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं' क्योंकि वह भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच की सुरक्षा में व्यस्त हैं.