logo-image

जम्मू-कश्मीर: सेना ने 3 आतंकियों को उतारा मौत के घाट, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे, देखें जश्न का Video

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में भारतीय जवानों ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उन्हें मौत के घाट उतार दी. शनिवार को आतंकवादियों को ढेर करने के बाद जवानों ने जश्न मनाते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

Updated on: 28 Sep 2019, 05:46 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में भारतीय जवानों ने आतंकवादियों (terrorists) को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उन्हें मौत के घाट उतार दी. शनिवार को आतंकवादियों को ढेर करने के बाद जवानों ने जश्न मनाते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

शनिवार को भारतीय सेना जम्मू क्षेत्र के रामबन जिले (Ramban district ) के बटोटे शहर में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया. इसके साथ ही बंधक बनाए गए नागरिक को भी सुरक्षित बचा लिया. आतंकवादियों को मौत के घाट उतारने के बाद सेना ने जश्न बनाया.

इसे भी पढ़ें:कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन कर रहे तुर्की को भारत ने दिया करारा जवाब, जानें कैसे

पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर उन्होंने जश्न मनाया. सेना के इस जश्न का वीडियो सामने आया है. आप भी देखिए सीना चौड़ा कर देने वाला यह वीडियो.

इस वीडियो में सैनिक नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इनके पीछे कुछ स्थानीय नागरिक भी खड़े नजर आ रहे हैं.

और पढ़ें:बड़ी सफलता : सेब के ट्रक में छिपकर दिल्‍ली आ रहा था आतंकी, हरियाणा पुलिस ने दबोचा

बता दें कि रामबन में एक परिवार को आतंकवादियों ने बंधक बना लिया था. सेना ने बहादुरी का परिचय देते हुए आतंकियों को मार गिराया. रामबन के अलावा गांदरबल जिले में एक आतंकी ढेर किया गया है. हालांकि इस ऑपरेशन में सेना का एक जवाब शहीद भी हो गया. इसके अलावा पुलिस के दो जवान भी घायल हुए हैं.