logo-image

हरियाणा में इनेलो और कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, रविंद्र बलियाला ने BJP का दामन थामा

हरियाणा में इनेलो को लगा बड़ा झटका, विधायकों ने BJP का दामन थामा

Updated on: 01 Aug 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (Indian National Lok Dal) और कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है. 2 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद इन दोनों विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बता दें कि हरियाणा में इस साल ही विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर हरियाणा की सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ेंः शख्स नदी में कूद करने वाला था सुसाइड, महिला ने गाना सुनाकर बचाई जान, देखें Video

इंडियन नेशनल लोकदल के विधायक रविंद्र बलियाला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद रविंद्र बलियाला भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. वहीं, कांग्रेस के विधायक जयतीर्थ दहिया अपनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर से नाराज थे, जिस पर उन्होंने भी पार्टी को इस्तीफा सौंप दिया है. हालांकि, अभी तक जयतीर्थ दहिया ने कोई पार्टी नहीं ज्वाइन किया है.

यह भी पढ़ेंः प्रभास के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, साहो का गेम भी होगा लॉन्च

बता दें कि महाराष्ट्र, झारखंड, और हरियाणा के साथ जम्मू-कश्मीर में भी विधानसभा के चुनाव करवाए जा सकते हैं. आपको बता दें कि आने वाले अक्टूबर के महीने में महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. मीडिया में आईं खबरों की मानें तो केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार जम्मू-कश्मीर में भी इन्हीं राज्यों के साथ विधानसभा चुनाव करवा सकती है.