सेना ने आतंकियों की साजिश को किया नाकाम, पाक सेना ने समर्थन में की भारी गोलीबारी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 14, 2019 09:08:07 PM
Indian Army foiled a major infiltration attempt of terrorists backed

Indian Army foiled a major infiltration attempt of terrorists backed (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा समर्थित आतंकवाद घुसपैठ करने की कोशिश की थी. भारतीय सेना ने उसके मंसूबे को नाकाम कर दिया. सेना के सूत्रों ने कहा कि मंगलवार की रात पाकिस्तान पोषित आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की थी. भारतीय सुरक्षाबलों ने खदेड़ कर बाहर कर दिया. उसकी साजिश को नाकाम कर दिया. घुसपैठ को नाकाम करने के बाद पाकिस्तानी आर्मी पोस्ट से खूब गोलीबारी की गई.

यह भी पढ़ें - जम्‍मू-कश्‍मीर के नेता शाह फैसल विदेश जाते वक्‍त नई दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. मजबूती से सीमा पर तैनात रहे. पाकिस्तानी सेना का मकसद कई सारे आतंकियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराना था. जम्मू-कश्मीर में घुसकर वहां की हालात को खराब करना चाहता था. आतंकियों के फौज को भारतीय सेना ने खदेड़ कर बाहर का रास्ता दिखा दिया. भारतीय सेना हाई अलर्ट पर हैं. पाकिस्तानी सेना द्वारा गीदड़ भवकी दी जा रही है.

यह भी पढ़ें - Independence Day 2019: 15 अगस्त को देखते हुए जयपुर में हाई अलर्ट, बढ़ाई गई शहर की सुरक्षा

वहीं जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने इशारो ही इशारों पाकिस्तान को समझा दिया था कि अगर इस मसले पर उसकी तरफ से कोई भी कार्रवाई हुई तो भारत उसका मुहंतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है. मंगलवार को उन्होंने इस मसले पर बात करते हुए कहा, अगर विरोधी नियंत्रण रेखा को सक्रिय करना चाहता है, तो यह उसकी इच्छा है. हर कोई एहतियाती तैनाती करता है, हमें इसके बारे में बहुत चिंतित नहीं होना चाहिए. जहां तक सेना और अन्य सेवाओं का सवाल है, हमें हमेशा तैयार रहना होगा.

First Published: Aug 14, 2019 09:08:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो