logo-image

देश को दहलाने की साजिश नाकाम, असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने हथियार तस्कर को पकड़ा

13 अक्टूबर को मणिपुर के कालाखोंग, थौबल और चिनुंग, इम्फाल ईस्ट से हथियार और युद्ध के सामान बरामद किए

Updated on: 16 Oct 2019, 08:36 PM

नई दिल्ली:

भारतीय सेना के पूर्वी कमान को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. असम राइफल्स के जवान और मणिपुर पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में एक हथियार तस्कर को पकड़ा और 13 अक्टूबर को मणिपुर के कालाखोंग, थौबल और चिनुंग, इम्फाल ईस्ट से हथियार और युद्ध के सामान बरामद किए हैं. असम राइफल्स के जवान और मणिपुर पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में एक हथियार तस्कर को पकड़ा. 13 अक्टूबर को मणिपुर के कालाखोंग, थौबल और चिनुंग, इम्फाल ईस्ट से हथियार और युद्ध के सामान बरामद किए.

यह भी पढ़ें- Ayodhya Case Hearing: जानें पिछले 40 दिनों तक चली सुनवाई में हिंदू पक्ष की मुख्य दलीलें 

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही आंतकी लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन भारतीय सुरक्षा उनकी हर कोशिश को नाकाम कर रही है. इसी के चलते अब उनके हौसले पस्त हो रहे हैं. उनकी हालत इस हद तक खराब हो गई है कि अब उनके पास हथियार भी कम पड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि हथियारों की कमी दूर करने के लिए अब आतंकी सुरक्षाबलों से हथियार छीनने की कोशिश रहे हैं.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद थाना क्षेत्र में मुठभेड़ में कुख्यात अनूप सिंह को पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बताया कि पाकिस्तान हथियारों को भेजने के लिए कई हथकंडे अपना रहा है. हालांकि नियंत्रण रेखा के पास तैनात सेना की जवाबी घुसपैठ ग्रिड काफी मजबूत है और ऐसे किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए ससतर्क है.