logo-image

भारत ने अब कोई कार्रवाई की तो युद्ध होगा, इमरान खान ने दी बड़ी धमकी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वो लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं. पीओके (PoK) के मुजफ्फराबाद में इमरान खान ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि लोग हिंदुस्तान के खिलाफ खड़े होंगे और बंदूक उठाएंगे.

Updated on: 13 Sep 2019, 06:17 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imaran khan) अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वो लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं. पीओके (PoK) के मुजफ्फराबाद में एकजुटता रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने भारत को धमकी दी. इमरान खान ने लोगों को हिंदुस्तान के खिलाफ खड़े होने और बंदूक उठाने के लिए उकसाया. इमरान खान पीओके के लोगों को भड़काते हुए कहा कि अगर भारत ने अब कोई कार्रवाई की तो युद्ध होगा. उन्होंने कहा कि भारत जो कर रहा है वो इंतेंहा की तरफ लोगों को धकेल रहा है.

इसे भी पढ़ें:कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार हो सकते हैं गिरफ्तार, CBI ने कल किया तलब

बता दें कि इमरान खान एक महीने में ये तीसरी बार पीओके के दौरे पर गए हैं. लोगों को भड़काते हुए इमरान खान ने कहा कि जब मैं कहूंगा तक आप कश्मीर में घुसपैठ करना. 

कश्मीरियों के साथ खड़े होने का ढोंग करते हुए इमरान खान ने मुजफ्फराबाद में रैली को संबोधित किया. इस दौरान बेशर्मी से लबरेज इमरान खान ने लोगों को जम्मू-कश्मीर में हिंसा करने के लिए उकसाया. 

इमरान खान ने कहा, 'कश्मीर इंसानियत का मामला है. मोदी को पैगाम देना चाहता हूं. एक बुजदिल ही ऐसा काम करता है. 40 दिनों से बंद किया हुआ है. जिसमें इंसानियत होती है ऐसा कभी नहीं कर सकता.'

और पढ़ें:PAK के कानून मंत्रालय की राय, कश्मीर मुद्दे पर ICJ नहीं जा सकता है पाकिस्तान

हालांकि इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर लोगों के सामने हार मानते हुए कहा कि दुनिया का कोई भी देश कश्मीर मुद्दे को लेकर हमारे साथ नहीं है. कश्मीर के मुसलमानों को इंतेंहा की तरफ धकेला जा रहा है.