BREAKING NEWS
  • 21 October History: आज के दिन ही गुरू रामदास ने अमृतसर नगर की स्थापना की , जानिए आज के दिन से जुड़ा इतिहास - Read More »
  • Petrol Rate Today 21st Oct 2019: कहां कितना सस्ता मिल रहा है पेट्रोल-डीजल, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने जान को खतरा बताया, मांगी सुरक्षा- Read More »

इमरान खान को पीएम नरेंद्र मोदी का खौफ, 30 मिनट की स्‍पीच में लिया इतने बार नाम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 11:12:21 AM
पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से इस कदर डरे हुए हैं कि अपने आधे घंटे के स्‍पीच में 12 बार उनका नाम लेते हैं. पीओके की एसेंबली में एक दिन पहले 14 अगस्‍त को कश्‍मीरियों के लिए कथित रूप से आवाज बुलंद करने आए इमरान खान की आवाज पीएम नरेंद्र मोदी के नाम के इर्द-गिर्द सिमटकर रह गई. पीओके की एसेंबली में इमरान खान बेचारे इमरान खान बन गए. बातें तो उन्‍होंने बहुत ऊंची-ऊंची की पर दिल में नरेंद्र मोदी का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा था. उनकी प्राय: हर लाइन में नरेंद्र मोदी की गूंज सुनाई दे रही थी.

यह भी पढ़ें : कश्मीर और लद्दाख अब विकास की एक नई गाथा लिखने जा रहे हैं : योगी

इमरान खान को डर इस बात का भी सता रहा है कि कहीं भारतीय सेना अब पीओके की तरफ न बढ़ आए. इमरान खान को तो पीओके में बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई का डर सता रहा है. इस डर को उन्‍होंने पीओके की एसेंबली में बयां भी किया. इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं, लेकिन हमारी सेना तैयार है और कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे. जैसे इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट में किया था, वैसे ही अब जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के बाद अब ये PoK की तरफ भी आ सकते हैं.

इमरान खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनने के लिए दुनिया और संयुक्‍त राष्‍ट्र को जिम्‍मेदार ठहराया. इमरान ने यह भी कहा कि पाकिस्तान कश्मीर मसले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट सहित दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा. लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकाली जाएगी. संयुक्त राष्ट्र की महासभा के दौरानर भी पाकिस्तान इसका विरोध करेगा.

यह भी पढ़ें : हर घर को पीने का पानी सुनिश्चित करेगा जल जीवन मिशन : प्रधानमंत्री मोदी

पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, मैं दुनिया भर में कश्मीर की आवाज बनूंगा और सभी को RSS की विचारधारा के बारे में विस्‍तार से बताउंगा. उन्‍होंने यह भी कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं.

First Published: Aug 15, 2019 11:12:21 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो