BREAKING NEWS
  • पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के चलते ही कमलेश तिवारी की हत्या हुई, यूपी डीजीपी ने की पुष्टि- Read More »
  • भारत और चीन के संबंध शर्तों की मोहताज नही- चीनी राजदूत सन वेइदॉन्ग- Read More »
  • चीनी ऐप टिकटॉक (TikTok) ने निखिल गांधी (Nikhil Gandhi) को बनाया इंडिया हेड- Read More »

अगर करनी है 9 रुपये में विदेश यात्रा तो आपके पास बचे है चंद घंटे

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 21, 2019 06:12:48 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

केवल 9 रुपये में आप हवाई सफर कर सकते हैं. और वह भी विदेश की. यह मौका पाने के लिए आपके पास चंद घंटे ही शेष हैं. यह मौका दे रही है (Vietnam) की लो कॉस्ट एयरलाइंस (Low Cost Airlines) वियतजेट (Vietjet). वियतजेट एयरलाइन मात्र 9 रुपये में वियतनाम की फ्लाइट टिकट (Flight Ticket) दे रही है. वियतजेट, भारत (India) और वियतनाम (Vietnam) के बीच सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है.

कंपनी नई दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे से नॉन स्टॉप उड़ानों का हो चिन मिन सिटी और हनोई तक परिचालन करेगी. कंपनी अपने तीन 'गोल्डन डेज' के दौरान सुपर-सेविंग टिकटों की पेशकश कर रही है जिसकी कीमत 9 रुपये से शुरू हो रही है. गोल्डन डेज एयरलाइंस द्वारा एक विशेष प्रमोशन है जिसे 20 अगस्त से 22 अगस्त 2019 तक चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 10 दिन में कर लें ये काम ताकि बंद न हों Ola, Paytm, Phone Pay जैसे वॉलेट की सुविधा

6 दिसंबर से वियतजेट हफ्ते के चार दिन उड़ानों का परिचालन करेगी. सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को दिल्ली से हो-चिन-मिन सिटी के लिए उड़ान होगी. वहीं रिटर्न फ्लाइट मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ेगी.

यह भी पढ़ेंः खुशखबरी, नौकरी करने वालों को मिल सकता है पेंशन से जुड़ा ये बड़ा लाभ

अगर आप भी इस बंपर ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते हैं. इसके अलावा वियतजेट एयर मोबाइल एप का इस्तेमाल करके भी 6 दिसंबर 2019 से 28 मार्च 2020 तक के टिकट बुक कराए जा सकते हैं. प्रमोशनल फेयर के अलावा यात्रियों को 8,863 रुपये खर्च करने होंगे. यात्री अपने साथ केवल सात किलो का सामान ले जा सकते हैं. अतिरिक्त सामान के लिए उनको चार्ज देना होगा.

First Published: Aug 21, 2019 05:58:44 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो