अयोध्या में उद्धव ठाकरे मंदिर बनवाने जाएंगे तो हम मस्जिद बनवाएंगे, फ़रहान आज़मी का विवादित बयान

  |   Updated On : January 30, 2020 12:26:22 PM
अयोध्या में उद्धव ठाकरे मंदिर बनवाने जाएंगे तो हम मस्जिद बनवाएंगे,  फ़रहान आज़मी का विवादित बयान

फरहान आजमी (Photo Credit : फोटो- ani )

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी नेता अबुआसिम आज़मी के बेटे फ़रहान आज़मी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या जाएंगे तो मैं भी उनके साथ जाऊंगा. वो अगर राम मंदिर का निर्माण करेंगे तो हम बाबरी मस्जिद बनवाएंगे. 

यह भी पढ़ें: NCP नेता जितेंद्र आव्‍हाड ने इंदिरा गांधी को लेकर कही ऐसी बात, जिससे जल-भुन जाएगी कांग्रेस

फरहान आजमी ने कहा उद्धव ठाकरे मुसलमानों को डरा रहे हैं. उन्होंने अयोध्या जाने का ऐलान कर गलत काम किया है. यदि उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या गए तो हम सभी उनके साथ अयोध्या जाएंगे और वहां मस्जिद का निर्माण करेंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा, अभी भी वक्त है वह अयोध्या जाने का फ़ैसला वापस लें.

यह भी पढ़ें: बंद: धुले में झड़प के दौरान पुलिस गोलीबारी, मुंबई में ट्रेन यातायात बाधित

फरहान आजमी ने सीएम उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा है कि,  उद्धव ठाकरे सही से काम करें वरना महाराष्ट्र में सरकार गिराने के लिए काम शुरू कर देंगे. मुझे नहीं लगता की महाराष्ट्र की सरकार 6 महीने भी चल पाएगी. फ़रहान आज़मी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, इस मीटिंग में अब कोई किसी नेता को वोट ना करे सिर्फ़ अब लोग 'नोटा' में वोट दें तभी नेताओं को हमारी ताक़त समझ में आएगी.

बता दें, इससे पहले बताया जा रहा था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 7 मार्च को भगवान राम के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे. शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी थी. 

First Published: Jan 30, 2020 12:05:51 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो