logo-image

TMC ने कहा- जो लोग अपने गुप्त उद्देश्यों के लिए BJP में हो रहे हैं शामिल वो बचेंगे नहीं

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बयान जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी ने कुछ भी गलत किया है तो बीजेपी में शामिल होने के बावजूद परिणाम भुगतने होंगे.

Updated on: 23 Jun 2019, 09:26 PM

highlights

  • टीएमसी का बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को धमकी
  • टीएमसी ने कहा-गलत काम करने वालों को भुगतने होंगे परिणाम
  • बीजेपी में शामिल हुए नेता अगर गलत काम किए हैं तो बचेंगे नहीं

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. पंचायत और नगरपालिका के सदस्यों का बीजेपी में शामिल होने के लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बयान जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी ने कुछ भी गलत किया है तो बीजेपी में शामिल होने के बावजूद परिणाम भुगतने होंगे. टीएमसी ने कहा, 'पंचायतों और नगर पालिकाओं के बहुत कम सदस्य अपने गुप्त उद्देश्यों और स्वार्थी हितों के कारण बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने यह इस उम्मीद के साथ किया है कि उनके कुकर्मों और अपराधों को धोया जाएगा. उनसे गलती हुई है.'

टीएमसी ने आगे कहा कि अगर किसी की ओर से कोई भी गलत काम किया गया है, तो उन्हें बीजेपी (BJP) के समर्थन के बावजूद परिणाम भुगतना होगा. वो बच नहीं पाएंगे.

इसके साथ ही टीएमसी ने मीडिया पर भी जमकर हमला किया. टीएमसी ने कहा कि ममता बनर्जी को कई मीडिया द्वारा गलत तरीके से पेश किया गया है. कुछ मीडिया हाउस तो चुनाव में खर्च किए गए धन के ठिकाने पर भी सवाल नहीं उठा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:राजस्थान में राम कथा के दौरान पंडाल गिरने से 18 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल, PM ने जताया दुख

बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद टीएमसी के कई नेता, पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. नगरपालिका और पंचायत लेबल के सदस्य भी बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.