हैदराबाद-नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस में आग लगी, कोई हताहत नहीं

आईएएनएस  |   Updated On : August 29, 2019 11:39:54 AM
तेलंगाना एक्सप्रेस में आग

तेलंगाना एक्सप्रेस में आग (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हरियाणा में एक रेलवे स्टेशन पर हैदराबाद-नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस में गुरुवार को अचानक से आग लग गई. अग्निशमन अधिकारियों ने यह जानकारी दी. हालांकि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7.43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की खबर आई, जिसके बाद अग्निशमन दल की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं हैं.

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार की इस घोषणा से गन्ना किसानों को होगा बड़ा फायदा

ट्रैक पर आवागमन रोका गया
अधिकारी ने कहा कि ट्रेन असौती स्टेशन से गुजर चुकी थी, लेकिन इसे असौती और बल्लभगढ़ के बीच में रुकना पड़ा. भारी धुएं के कारण ट्रैक पर आवागमन भी रोक दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि आग नौवें कोट के पहियों की ब्रेक बाइंडिंग में लग गई थी.

यह भी पढ़ें: IRDA ने पॉलिसीबाजार (Policybazaar) पर 1.11 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया

कानपुर में पैसेंजर ट्रेन के 4 कोच पटरी से उतरे
कानपुर में बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया है. बुधवार सुबह कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पटरी चेंज करते वक्त एक पैसेंजर ट्रेन के 4 कोच पटरी से उतर गए. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुई है. फिलहाल ट्रेन के डिरेल होने की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, यह पैसेंजर ट्रेन लखनऊ से चलकर कानपुर से आ रही थी. इसी दौरान कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर कानपुर-लखनऊ एलसी के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसे के बाद ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई. फिलहाल घटना के बाद रेलवे के आला अधिकारी मौके पर हैं और ट्रेन को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है.

First Published: Aug 29, 2019 11:35:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो