हैदराबाद एनकाउंटर: आरोपी की पत्‍नी ने शव को दफनाने से किया मना, सरकार से की ये बड़ी मांग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 07, 2019 06:49:22 PM
हैदराबाद एनकाउंटर

हैदराबाद एनकाउंटर (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

हैदराबाद एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) में मारे गए चार आरोपियों से एक की पत्नी ने शनिवार को पति की मौत पर दुख और नाराजगी जताई है, लेकिन लोग पुलिस की इस कार्रवाई से बहुत खुश हैं. आरोपी चेन्नकेशावुलू की पत्नी ने कहा कि गलती करने पर कितने लोग जेल में हैं. उन्हें भी उसी तरह गोली मार दी जानी चाहिए जैसे इन्हें (महिला पशुचिकित्सक मामले के आरोपी) मारी गई. उन्होंने कहा कि हम शवों को तब दफनाएंगे जब उन्हें गोली मारी जाएगी.

यह भी पढ़ेंःरेप पर लोगों का फूटा गुस्सा, दिल्ली में कैंडल मार्च के दौरान पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच भिड़ंत

आरोपी चेन्नकेशावुलू की पत्‍नी गर्भवती है और उन्होंने कहा कि हम शवों को नहीं दफनाएंगे. उसने आरोप लगाया कि उसके साथ अन्याय हुआ है. वह नारायणपेट जिले में अपने गांव में कुछ अन्य ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गई हैं. उसने शुक्रवार को कहा कि पुलिस को उसे भी मार देना चाहिए, क्योंकि अब वह अकेली है. उसने शुक्रवार को कहा था कि मुझे बताया गया था कि मेरे पति को कुछ नहीं होगा और वह जल्द ही वापस लौट आएगा. अब मुझे नहीं पता कि क्या करूं. कृपया मुझे उस जगह ले चलिये, जहां मेरे पति को मारा गया और मुझे भी मार दो.

यह भी पढ़ेंःरेप मामले पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज- उन्नाव का नाम बदनाम हो गया

वहीं, हैदराबाद पीड़िता के पिता ने शनिवार को कहा, जिन आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ राक्षसों जैसी बदसलूकी है वे ऐसी ही सजा के हकदार थे जैसी पुलिस ने कार्रवाई की. उन्होंने एक बार फिर पुलिस और सीएम को पुलिस की कार्रवाई के लिए शुक्रिया कहा. इस बीच कांग्रेस विधायक दल के नेता एम भट्टी विक्रमार्क के नेतृत्व में पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने यहां राज्यपाल तमिलसाई सुंदराराजन से शनिवार को मुलाकात की और इस बात के लिए पुलिस की शिकायत की कि उसने अधिकार क्षेत्र का हवाला देकर पीड़िता के परिवार की शिकायत दर्ज नहीं की थी.

First Published: Dec 07, 2019 06:49:02 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो