logo-image

'जानलेवा' टिकटॉक : वीडियो पोस्ट करने पर पति ने की पत्नी को मौत के घाट उतारा

टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करना एक पत्नी को भारी पड़ गया. आंध्रप्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसके मना करने के बावजूद सोशल मीडिया एप टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट की थी.

Updated on: 28 Nov 2019, 02:12 PM

विजयवाड़ा:

टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करना एक पत्नी को भारी पड़ गया. आंध्रप्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसके मना करने के बावजूद सोशल मीडिया एप टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, गुंटूर जिला के सवल्यापुरम ब्लॉक के पोटलुरु गांव निवासी सिद्दला चिन्ना नसरैया ने अपनी पत्नी गोरापति सुवर्था (19) की पहले गलाघोंट कर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को श्मशान में जला दिया.

यह भी पढ़ेंः दूसरे धर्म का था बेटा, इसलिए सौतेले पिता ने उतार दिया मौत के घाट

यह घटना 17 नवंबर की है. 10 दिनों तक चली पुलिस जांच के बाद घटना का खुलासा हुआ. दंपति एक निजी कंपनी में सेल्सपर्सन के तौर पर कार्यरत थे. उनकी शादी पांच साल पहले हुई थी, वहीं उनकी दो साल की एक बेटी भी है. सुवर्था को टिकटॉक वीडियो बनाने की आदत थी, लेकिन उसका पति इस बात से उससे नाराज रहता था. वह उस पर शक भी करता था.

यह भी पढ़ेंः 8 साल तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद समलैंगिक पार्टनर ने दिया धोखा तो पीड़ित ने उठाया यह कदम

पुलिस ने बताया कि सुवर्था ने हाल ही में घर छोड़ा था और बेटी को अपने माता-पिता के पास छोड़ने के बाद वह गुंटूर जिले के सटेनापल्ली शहर में एक छात्रावास में रह रही थी. कथित तौर पर उसने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करना जारी रखा था, जिसकी वजह से उसके पति को गुस्सा आया. नसरैया ने अपनी पत्नी को 14 नवंबर को वापस घर आने के लिए राजी कर लिया. इसके ठीक तीन दिन बाद उसके अपने छोटे भाई चिन्ना वैंकैया के साथ मिल कर उसने घटना को अंजाम दिया. वहीं पुलिस को एक अज्ञात शव के दाह-संस्कार की जानकारी मिली थी, जिसकी जांच के बाद घटना का खुलासा हुआ. आरोपी ने अपना गुनाह मान लिया है, साथ ही उसके छोटे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.