BREAKING NEWS
  • भारत और चीन के संबंध शर्तों की मोहताज नही- चीनी राजदूत सन वेइदॉन्ग- Read More »
  • चीनी ऐप टिकटॉक (TikTok) ने निखिल गांधी (Nikhil Gandhi) को बनाया इंडिया हेड- Read More »
  • 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाया कमलेश तिवारी हत्याकांड, रशीद पठान था मास्टरमाइंड- Read More »

जो 70 सालों में न हो पाया, पीएम मोदी ने उसे 100 दिनों में कर दिखाया: अमित शाह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 08, 2019 04:14:14 PM
सरकार के 100 दिनों पूरे होने पर गृह मंत्री ने दी बधाई

सरकार के 100 दिनों पूरे होने पर गृह मंत्री ने दी बधाई (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मोदी सरकार 2.0 के इस सप्ताह के आखिर में 100 दिन पूरे होने पर सरकार ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें उन्होंने जनता को अपनी उपलब्धियां बताई. सूत्रों के अनुसार, सरकार ने तीन मुद्दों पर फोकस किया. ये मुद्दे धारा 370 को हटाने और जम्मू एवं कश्मीर का दो हिस्सों में विभाजन, यूएपीए विधेयक और तीन-तलाक विधेयक हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. एक सरकारी सूत्र ने इससे पहले बताया था कि सरकार की बेहिचक कठोर निर्णय लेने वाली निर्णायक सरकार की छवि बनाने के प्रयास किए जाएंगे

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने अपने इरादे जाहिर करते हुए कई ट्वीट्स किए. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. मोदी सरकार को 'राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीब कल्याण' का पर्याय बताते हुए शाह ने इन 100 दिनों में ऐतिहासिक निर्णय लेने लिए प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की.

यह भी पढ़ें: हरियाणा को टॉप पर लाने के लिए फिर दीजिए बीजेपी को आशीर्वाद, रोहतक में बोले पीएम मोदी

अमित शाह ने ट्वीट किया, 'चाहे जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने का निर्णय हो, या मुस्लिम महिलाओं को तीन-तलाक के अभिशाप से मुक्ति दिलाना हो या यूएपीए अधिनियम लागू कर राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने का निर्णय हो..ये सभी ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री मोदी के निर्णायक नेतृत्व का परिणाम है. 'मोदीफाइड100'.'

उन्होंने आगे कहा, मोदी सरकार राष्ट्र सुरक्षा, विकास और गरीब कल्याण की पर्याय है. मोदी सरकार देश के हर वर्ग की आशाओं की प्रतीक है. अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कई ऐसे ऐतिहासिक निर्णय लिये हैं जिसकी राह हर देशवासी 70 सालों से देख रहा था. 

यह भी पढ़ें: चंद्रयान 2 को लेकर आई एक अच्‍छी खबर, विक्रम लैंडर ने चांद को चूमा

गृह मंत्री ने कहा, मोदी 2.0 के ऐतिहासिक उपलब्धियों से पूर्ण 100 दिनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मंत्रिमंडल के अपने सभी साथियों को हृदय से बधाई देता हूं. साथ ही मैं समस्त देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि मोदी सरकार आपके विकास, कल्याण और सुरक्षा के लिए निरंतर कटिबद्ध है.

First Published: Sep 08, 2019 04:10:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो