BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में लगा राष्ट्रपति शासन, रामनाथ कोविंद ने स्वीकार की नरेंद्र मोदी कैबिनेट की सिफारिश- Read More »
  • पाकिस्तान के कराची में टिड्डों के कहर से किसान त्रस्त, कृषि मंत्री बोले- बिरयानी बनाकर खा जाओ- Read More »
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना न घर की रही न घाट की, लगेगा राष्ट्रपति शासन- Read More »

कांग्रेस काउंसलर पर 'लव ज़िहाद' का आरोप, नफ़ीस बोले- बनावटी है कहानी

News State Bureau   |   Updated On : June 24, 2018 12:28:05 PM
नफ़ीस अहमद (एएनआई)

नफ़ीस अहमद (एएनआई) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजस्थान के हिण्डौन नगर परिषद में बजरंग दल के सदस्यों ने कांग्रेस काउंसलर नफ़ीस अहमद पर एक लड़की के शोषण और 'लव ज़िहाद' का आरोप लगाया है। इस घटना को लेकर यूपी में बजरंग दल और कथित हिंदु संगठनों ने विरोध करते हुए बरेली के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

संगठन का आरोप है कि पहले तो युवती का निक़ाह कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया, बाद में उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया।

बढ़ते विरोध को देखते हुए नफ़ीस अहमद मीडिया के सामने आये और आरोप को लेकर सफाई दी। अहमद ने कहा, 'यह एक बनावटी कहानी है, वह लड़की मेरे भतीजे की पत्नी है। जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह से निराधार हैं। मैं इस तरह के आरोप से आश्चर्यचकित और व्यथित हूं।'

बताया जा रहा है कि पीड़िता बरेली की निवासी है और वह इस मामले को लेकर जयपुर में महिला आयोग को रिपोर्ट कर चुकी है।

युवती ने राजस्थान के करौली निवासी एक युवक पर लव जिहाद, दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट सहित कई अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही हिण्डौन नगर परिषद उपसभापति नफ़ीस अहमद पर भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

और पढ़ें- बोगी में एसी न चलने के कारण यात्रियों ने ट्रेन को रोका, काटा बवाल 

कैसे हुई मुलाक़ात

बताया जाता है कि पीड़िता क़रीब 11 साल पहले आगरा में पढ़ाई के दौरान करौली के हिण्डौन सिटी का निवासी आरिफ़ ख़ान से मिली। पीड़िता के बयान के मुताबिक तब आरिफ़ ने उसे अपना नाम राहुल शर्मा बताया था। कुछ दिनों बाद आरिफ़ ने युवती का अपहरण किया उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हिण्डौन ले आया और परिजनों के साथ मिलकर धर्म परिवर्तन करावाया और जबरदस्ती निकाह पढ़वाया। हालांकि उसके बाद दोनों ने हिंदू रीति रिवाज़ से भी शादी की और हिण्डोन मे साथ रहने लगे। फ़िलहाल इनकी एक 9 साल की बच्ची है।

युवती का आरोप है कि उसके परिजन देह व्यापार एवं अन्य गलत गतिविधियों में लिप्त हैं। आरोपी के चाचा नफ़ीस अहमद धमकी देकर जबरन दुष्कर्म, मारपीट और प्रताड़ित करते हैं।

और पढ़ें- महाराष्ट्र: किसान ने मांगा लोन, बैंक मैनेजर ने बदले में मांगी किसान की पत्नी की इज्जत

First Published: Jun 24, 2018 09:17:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो