logo-image

बीजेपी खरीदे गए विधायकों के साथ जानवरों की तरह करती है व्यवहार, बोले एचडी कुमारस्वामी

कर्नाटक में 5 दिसंबर को 15 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने उपचुनाव को लेकर बीजेपी पर हमला बोला.

Updated on: 01 Dec 2019, 12:07 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में 5 दिसंबर को 15 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने उपचुनाव को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि बीजेपी ने पहले ही कई विधायक खरीद लिए हैं और उनके साथ जानवरों की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

अठानी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान एचडी कुमार स्वामी ने कहा, 'वे (बीजेपी) पहले ही कई विधायकों को खरीद चुके हैं और उनके साथ जानवरों जैसा व्यवहार कर रहे हैं. यदि उपचुनाव में कुछ भी गलत होता है तो उन्होंने अपने सुरक्षा के लिए नए जानवरों की तलाश में लग गये हैं. देखते हैं कि 9 दिसंबर के बाद क्या होता?

बता दें कि कर्नाटक के 15 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. 5 दिसंबर को मतदान होगा. वहीं 9 दिसंबर को रिजल्ट आएगा.

इधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने अपनी सरकार के कार्यकाल पूरा करने का भरोसा जताते हुए शुक्रवार को कहा कि जेडीएस से बीजेपी के समर्थन लेने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है.

इसे भी पढ़ें:VIDEO: हैदराबाद के हैवान जिस थाने में बंद थे, सैकड़ों लोगों ने घेरा, पुलिस ने खदेड़कर किया लाठीचार्ज

बता दें कि जब कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार थी तब कांग्रेस के 14, जेडीएस के 3 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद तत्कालीन विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार ने सभी 17 विधायकों को अयोग्य करार दिया था. इसके साथ ही कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी की सरकार गिर गई थी और येदियुरप्पा के नेतृत्व में बीजेपी ने सरकार बनाई थी.