अमित शाह को ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने जान को खतरा बताया

News State Bureau  |   Updated On : June 01, 2019 02:50:27 PM
कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल. (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर पूछा क्या मुझे जैसे युवा को मार दिया जाएगा?
  •  कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक अदालती हस्तक्षेप से चुनाव नहीं लड़ सके थे.
  •  बीजेपी की लोकसभा चुनाव में जीत पर भी ट्वीट कर जताया था आश्चर्य.

नई दिल्ली.:  

पाटीदार आरक्षण आंदोलन (Patidar Agitation) के अगुवा हार्दिक पटेल ने लगता है कि 2014 की चुनावी लड़ाई की भूमिका अभी से बांधनी शुरू कर दी है. कम से कम उनका गृहमंत्री अमित शाह को निशाना बनाकर किया गया यट्वीट तो यही कहता है. हार्दिक (Hardik Patel) ने शुक्रवार को एक ट्वीट लिख कर अमित शाह को गृहमंत्री बनने पर बधाई दी है. साथ ही अपनी जान को खतरा बताते हुए बीजेपी समर्थकों और पार्टी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में खुद को मिल रही धमकियों का जिक्र कर अमित शाह को भी कठघरे में खड़ा किया है.

यह भी पढ़ेंः उप्र के बरेली में धार्मिक स्थल के पास मांस खाने के शक में 4 मजदूरों की पिटाई

अमित शाह को बधाई दे बताया जान को खतरा
हार्दिक ने ट्वीट में लिखा है, 'अमित शाह गृह मंत्री (Home Minister) बने हैं इसलिए मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन आज कुछ भक्तों के मैसेज आए कि अब तेरा क्या होगा हार्दिक. मतलब अमित (Amit Shah) शाह के गृह मंत्री बनने के बाद भक्त काफी खुश हैं. भाजपा के खिलाफ लड़ने वाले हम जैसे युवा को मार दिया जाएगा? चलो जैसी भगवान की इच्छा!' गौरतलब है लोकसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक अदालती हस्तक्षेप के कारण चुनाव नहीं लड़ सके थे.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार-2: अमित शाह ने नए गृहमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला, ये चुनौतियां होंगी सामने

दूसरी बार अमित शाह बने गृह मंत्री
गौरतलब है कि कल तक बीजेपी अध्यक्ष (BJP president) रहे अमित शाह दूसरी बार नरेंद्र मोदी कैबिनेट (Team Modi 2.0) में शामिल किए गए हैं. जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उनकी सरकार में अमित शाह ने गृह मंत्रालय संभाला था. बतौर प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल में शाह को गृह मंत्री बनाया गया है. हालांकि गुजरात (Gujarat) में बीजेपी की जीत का श्रेय भी अमित शाह को ही जा रहा है. राज्य की सभी 26 सीट बीजेपी के हिस्से में आई थीं.

First Published: Jun 01, 2019 02:50:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो