logo-image

गोवा में नशे पर लगेगा लगामा, सीएम प्रमोद सावंत ने सदन में कहा- उठा रहे जरूरी कदम

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को विधानसभा को बताया कि सरकार राज्य को मादक पदार्थ के अवैध व्यापार से मुक्त कराने के लिए सभी जरूरी प्रयास कर रही है.

Updated on: 16 Jul 2019, 04:48 PM

highlights

  • गोवा सरकार राज्य को मादक पदार्थ के अवैध व्यापार खत्म करने के लिए उठा रही जरूरी कदम
  • बीजेपी विधायक फ्रांसिस सिलवेरा ने कहा कि पुलिस कार्रवाई करने में हिचकती 
  • कांग्रेस ने कहा अंजुना समेत तटीय क्षेत्र के कुछ रेस्तरां में मादक पदार्थ खुलेआम बेचे जा रहे हैं

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को विधानसभा को बताया कि सरकार राज्य को मादक पदार्थ के अवैध व्यापार से मुक्त कराने के लिए सभी जरूरी प्रयास कर रही है. मुख्यमंत्री ने गांवों में नशीले पदार्थों की उपलब्धता और युवाओं की इन तक आसानी से पहुंच के मुद्दे पर हो रही चर्चा में हस्तक्षेप कर उक्त टिप्पणी की है.

बीजेपी विधायक फ्रांसिस सिलवेरा ने कहा कि पुलिस कार्रवाई करने में हिचकती है. कांग्रेस विधायक ए आर लौरेंको ने कहा कि अंजुना समेत तटीय क्षेत्र के कुछ रेस्तरां में मादक पदार्थ खुले-आम बेचे जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:Karnataka Crisis : कर्नाटक मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, कल 10ः30 बजे आएगा फैसला

कुछ स्थानों पर नशीले पदार्थों की उपलब्धता के बाबत लौरेंको की टिप्पणी को विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटनेकर ने रिकॉर्ड से निकाल दिया.

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘यह धारणा बिल्कुल गलत है कि कॉलेजों में मादक पदार्थ बेचे जा रहे हैं. हम नशीले पदार्थों के व्यापार को खत्म करने के लिए सभी जरूरी उपाय कर रहे हैं.’
उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में 2900 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं और मादक पदार्थों के अवैध व्यापार के खिलाफ कार्रवाई की गई है.