logo-image

गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- देश को सबसे ज्यादा भावी नेताओं ने किया बर्बाद

बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से बयान देते हुए कहा कि देश का सबसे बड़ा नुकसान भावी नेताओं ने किया है.

Updated on: 16 Feb 2020, 09:53 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं. आए दिन वो कुछ ऐसा बयान देते हैं कि वो सुर्खियों में बन जाता है. हाल ही में उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री कह दिया था. गिरिराज सिंह के इस बयान से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नाराज थे और उन्होंने उन्हें तलब भी किया था.

बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से बयान देते हुए कहा कि देश का सबसे बड़ा नुकसान भावी नेताओं ने किया है. गिरिराज सिंह ने कहा, 'जितना नुकसान मुगलों और अंग्रेजों ने नहीं किया था जितना देश के भावी नेताओं ने किया है. जब 1947 के बाद पहला चुनाव हुआ तो मुसलमान खड़े हुए थे मुसलमान के नाम पर और हिंदू खड़े हुए ब्राम्हण,दलित,बनिया और जातियों के नाम पर. राजनेता बाद में इन्हें और काटते गए.'

इसे भी पढ़ें:दिल्ली सरकार की नई कैबिनेट में इस बार भी कोई महिला नहीं: अलका लांबा

इससे पहले शाहीन बाग में हो रहे सीएए विरोध प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके कहा था कि यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है. यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है. देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड में मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शहीद हुआ. ये सुसाइड बॉम्ब नहीं तो और क्या.

और पढ़ें:केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोले- JNU-जामिया अच्छे संस्थान हैं, बदनामी बर्दाश्त नहीं होगी

वहीं, 15 फरवरी को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के फूल चौक के पास जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को भगवान का अवतार बता दिया. इसके साथ ही गिरिराज ने कहा कि भारतवंशी और भारत मात को जो आंख दिखाएगा उसकी आंखें निकाल दी जाएंगी क्योंकि क्योंकि नए भारत का उदय हो चुका है.