अकबरुद्दीन ओवैसी के विवादित बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, दिया ये जबर्दस्त जवाब

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 10:05:57 PM
गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के विवादित बयान पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने मुगल और अकबरुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुगल लुटेरे थे. साथ ही ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि आप भारत को डराने का काम ना करें. जिन्ना के रास्ते पर ना चलें. भारतवंशी जाग चुके हैं.

यह भी पढ़ें- गुजरात में BJP को बड़ा झटका, MLA केतन इनामदार ने दिया इस्तीफा, सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को हैदराबाद में एक बार फिर विवादित बयान दिया था. ओवैसी ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा केंद्र पर जमकर निशाना साधा था. ओवैसी ने हैदराबाद में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जो लोग कागज देखने के लिए घर आएं उनसे कह दो कि हमने इस देश में 800 साल राज किया है. ये चार मीनार मेरे बाप-दादा ने बनवाया है, तेरे बाप ने नहीं. दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पक्ष व विपक्ष में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा है. सीएए के पक्ष में भाजपा की ओर से बिहार समेत अन्‍य राज्‍यों में जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है. पिछले सपताह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वैशाली में तो यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ की गया में सभाएं भी हुई थीं. 

यह भी पढ़ें- सुरक्षा एजेंसियों ने दविंदर सिंह से जुड़े मामले में आतंकवादी के रिश्तेदार को किया गिरफ्तार, जानें कौन है वह

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में चल रहे विरोध को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था. गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वो पाकिस्तान परस्त है और सिर्फ रोहिंग्या और पाकिस्तानी मुसलमानों का नागरिकता देना चाहती है. गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था "कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता का चेहरा हुआ बेनकाब उन्हें सीएए आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं,कांग्रेस मुस्लिम तुष्टिकरण के ख़ातिर सिर्फ़ रोहिंग्या और पाकिस्तानी मुसलमानों का नागरिकता देना चाहती है."

First Published: Jan 22, 2020 08:46:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो