logo-image

गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले 10 आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में 10 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.साउथ दिल्ली के डीएसपी अतुल ठाकुर ने इसकी जानकारी दी.

Updated on: 12 Feb 2020, 10:57 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में 10 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. साउथ दिल्ली के डीएसपी अतुल ठाकुर ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में 11 से ज्यादा टीमें काम कर रही हैं. जो भी टेक्निकल डीटेल्स मौजूद है उसे देखा जा रहा है.

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में ‘फेस्ट’ के दौरान छह फरवरी को छात्राओं के साथ हुई कथित छेड़खानी के मामले में बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करने और संदिग्धों की पहचान करने के लिए पुलिस की 11 से ज्यादा टीमें उपलब्ध तकनीकी ब्योरों का विश्लेषण कर रही हैं और एनसीआर में जगह-जगह तलाशी ले रही हैं.

इसे भी पढ़ें:'वे हमसे छेड़खानी कर रहे थे और सुरक्षा कर्मी मूक दर्शक बने रहे...कोई बचाने नहीं आया'

उन्होंने बताया कि कई लोगों से पूछताछ की जा रही है और विभिन्न संदिग्धों की पहचान की गई है. दिल्ली पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 10 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की थी. गार्गी कॉलेज में छह फरवरी को आयोजित ‘रेविएरा’ फेस्ट में पुरुषों का एक समूह घुस आया और छात्राओं के साथ बदसलूकी की.

और पढ़ें:गार्गी कॉलेज की घटना पर सीएम केजरीवाल ने जताई नाराजगी, कहा- दोषियों को कड़ी सजा मिले

इसके बाद छात्राओं ने 9 फरवरी (सोमवार) को अपना विरोध दर्ज कराते हुए प्रदर्शन किया था और हौजखास थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस के अनुसार, जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है. ये एनसीआर की सरकारी और प्राइवेट यूनिवर्सिटीज के छात्र हैं. उन्होंने आगे बताया कि सीसीटीवी जांच के दौरान पता चला कि ये सभी कॉलेज में गेट तोड़ कर जबरदस्ती घुसे.