logo-image

Friendship Day 2019: इन खास फ्रेंडशिप बैंड के साथ अपने दोस्तों को फील कराएं स्पेशल

आप इस फ्रेंडिशिप डे पर कुछ ऐसे यूनिक फ्रेंडशिप बैंड अपने दोस्त को दे सकते हैं जो अभी तक शायद किसी ने नहीं दिए होंगे

Updated on: 01 Aug 2019, 03:06 PM

नई दिल्ली:

किसी भी इनसान की जिंदगी में सच्चे दोस्त की क्या अहमियत होती है इसका अंदाजा शायद हर किसी को होगा. वो सच्चा दोस्त ही होता है जिससे आप अपने सारे सीक्रेट्स शेयर कर सकते हैं. जो आपको जज किए बिना हमेशा आपके सुख-दुख में आपके साथ खड़ा होता है. अगर आपके पास भी एक ऐसा खास दोस्त है जिसे स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो आपके पास इस फ्रेंडशिप डे पर सबसे अच्छा मौका है. आप इस फ्रेंडिशिप डे पर कुछ ऐसे यूनिक फ्रेंडशिप बैंड अपने दोस्त को दे सकते हैं जो अभी तक शायद किसी ने नहीं दिए होंगे.

यह भी पढ़ें:  लंबे लड़कों पर यूं नहीं जान छिड़कती हैं लड़कियां, ये है बड़ी वजह

ये हैं वो यूनिक फ्रेंडशिप बैंड

  • आज कल लोगों में Pub G और टिक टॉक का काफी क्रेज है. ऐसे में अगर आपका दोस्त भी इनके पीछे पागल है तो आप उसे Pub G और टिकटॉक के बैंड दे सकते हैं. ये बैंड आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं.
  • कई ऐसे बैंड भी आते हैं जिनमें नाम लिखा होता है. ये देखने में काफी स्टाइलिश भी लगता है. ऐसे में आप अपने दोस्त को उनके नाम का बैंड गिफ्ट कर सकते हैं.
  • एक बैंड ऐसा भी है जिसपर क्यूआर कोड होता है. उस कोड को अपने फोन के जरिए स्कैन करने से मैसेज दिखाई देता है. अगर आपअपने दोस्त को स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो ये उन्हें बैंड दे सकते हैं और इस पर एक स्पेशल मैसेज भी दे सकते हैं.
  • इसके अलावा अगर आपके दोस्त को सुपर हीरो पसंद हैं तो आप उन्हें सुपर हीरो वाले बैंड भी दे सकते हैं.