गोवा: 3 पूर्व कांग्रेस विधायक और पूर्व डिप्टी स्पीकर ने ली मंत्री पद की शपथ

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 04:42:38 PM
गोवा में चार विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई

गोवा में चार विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  गोवा मंत्रिमंडल में फेरबदल
  •  चार विधायकों ने शनिवार को लिया मंत्री पद की शपथ
  •  कांग्रेस के तीन पूर्व विधायक और एक बीजेपी विधायक ने ली शपथ

नई दिल्ली:  

गोवा सरकार ने अपने मंत्रिमंडल में बदलाव किया है. शनिवार को कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए तीन विधायकों और एक बीजेपी विधायक को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई. पूर्व कांग्रेस नेता फिलिप नेरी रोड्रिगुइस, जेन्निफर मोनसेर्रेटे और चंद्रकांत केवलेकर ने मंत्री पद की शपथ ली. वहीं, विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर मिशेल लोबो को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई गई है.

बता दें कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को उप-मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई सहित चार कैबिनेट मंत्रियों को इस्तीफा देने के लिए कहा था, ताकि नए चेहरों को कैबिनेट में जगह दी जा सके. सीएम प्रमोद ने विजय सरदेसाई, विनोद पालिनकर, बीजेपी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड ब्लॉक के जयेश सलगांवकर और निर्दलीय विधायक रोहन खुंटे को मंत्री पद से हटाया. जिनके बाद इन चार नए चेहरे को कैबिनेट में जगह दी गई है.

इसे भी पढ़ें:कंगाल पाकिस्‍तान में ये क्‍या हो रहा है? आम आदमी से लेकर बिजनेसमैन तक सभी सड़कों पर

गौरतलब है कि बुधवार को एक बहुत बड़े राजनैतिक घटनाक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस में जबर्दस्त सेंध लगाते हुए उसे दो फाड़ कर दिया और नेता विपक्ष चंद्रकांत कावलेकर के नेतृत्व में कांग्रेस के 10 विधायकों को अपने में शामिल कर लिया. कांग्रेस के राज्य में 15 विधायक थे. अब पांच बचे हैं.

(इनपुट IANS)

First Published: Jul 13, 2019 04:34:50 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो