BREAKING NEWS
  • पीएम मोदी की तारीफ से मुश्‍किल में पड़ गया यह केरल का दंपति, समुदाय ने बस्ती से निकाला- Read More »
  • महाराष्ट्र: बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- तीनों दलों के बीच कल भी जारी रहेगी बातचीत- Read More »

पूर्व पाक नागरिक अदनान बोले, जिंदगी से परेशान हैं पाकिस्तानी

आईएएनएस  |   Updated On : August 19, 2019 02:30:25 PM
अदनान सामी की फाइल फोटो

अदनान सामी की फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद नियमित रूप से ट्रोल हो रहे गायक अदनान सामी ने अपने पूर्ववर्ती देश पाकिस्तान के निवासियों को लेकर कहा कि वे 'अपने खुद के जीवन से निराश हैं' और जब से उन्हें यह एहसास हुआ है कि मैं इन सब से आगे बढ़ चुका हूं, तब से वे मेरे ऊपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. सामी से ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा, "आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने मिलती है. आप इन सबका सामना कैसे करते हैं?"

यह भी पढ़ें ः POK को कराएंगे आजाद, भारत में होगा शामिल, केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

सामी ने उसके रिप्लाई में कहा, "मेरे प्रिय, कोई बात नहीं; वे मूल रूप से असहाय, राह से भटके हुए और अपने स्वयं के जीवन को लेकर निराश हैं और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ चुका हूं, वे तब से मेरे ऊपर अपनी भड़ास बाहर निकाल रहे हैं. (My dear, it’s okay; they’re basically helpless, misguided & frustrated about their own lives & are taking it out on me since they know I moved on. I forgive them & pray that God improves their lives. They are actually victims...Hugs)
अदनान सामी ने आगे कहा, "मैं उन्हें माफ करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके जीवन में सुधार करें. वे वास्तव में पीड़ित हैं." अदनान सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे. वह पहले पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे. 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी. अदनान सामी लंबे अर्से से भारत में रह रहे हैं और कई फिल्‍मों में गाने गा चुके हैं, उनकी कई एलबम भी आई जो भारत ही नहीं, पूरी दुनिया में काफी पसंद किए गए.

First Published: Aug 19, 2019 02:30:25 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो