BREAKING NEWS
  • आरटीआई (RTI) ने खोली रेलवे (Railway) की पोल, जानें कितनी एक्‍सप्रेस (express) और पैसेंजर ट्रेनें (Passenger Trains) रहीं लेट- Read More »
  • इस राज्य में अब नहीं मिलेगा गुटखा और पान मसाला! सरकार ने लगाया प्रतिबंध- Read More »
  • पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में सरकार ने हाईकोर्ट में की अपील, सियासत गरमाई - Read More »

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़ें पूरी खबर

News State Bureau  |   Updated On : July 21, 2019 05:50:21 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  नटवर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया बड़ा बयान
  •  प्रियंका गांधी को लेकर कह दी ये बात
  •  अध्यक्ष चुनने का काम पार्टी करेगी

नई दिल्ली:  

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी निर्णय करेगी कि किसको अध्यक्ष बनाना है, अगर पार्टी प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का निर्णय लेती है तो यह सबकुछ प्रियंका गांधी पर निर्भर करेगा. उन्होंने कहा कि उसके भाई राहुल गांधी ने कहा था कि गांधी परिवार से कोई कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बनेगा. लेकिन अब परिवार इस निर्णय को दोहरा रहा है. 

यह भी पढ़ें - शीला दीक्षित, रामचंद्र पासवान और मांगेलाल के बाद अब यह पूर्व सांसद भी चल बसे

उन्होंने कहा कि अगर प्रियंका गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनती हैं तो यह राहुल गांधी के निर्णय के विपरीत होगा. हालांकि, प्रियंका गांधी राजनीति में पूर्ण रूप से सक्रिय हो गई हैं. कांग्रेस ने उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया है. हाल ही में प्रियंका गांधी ने सोनभद्र नरसंहार मामले में पीड़ित परिवार से मिलना चाहा तो उसे हिरासत में ले लिया गया था.

यह भी पढ़ें - ईरान द्वारा जब्त ब्रिटिश टैंकर के मामले में पिनाराई विजयन ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर से मांगी मदद 

इसके बाद वह धरने पर बैठ गई थी. योगी सरकार बैकफुट पर आकर उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने दिया. साथ ही लोगों का कहना है कि प्रियंका गांधी अपनी दादी इंदिरा गांधी की राह पर चल रही है. लोकसभा चुनाव में उन्हें अहम जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन वह कोई चमत्कार नहीं दिखा पाईं. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि अगर प्रियंका गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनती हैं तो पार्टी के लिए कितना कारगर सिद्ध होगा. ये वक्त की बात है.

First Published: Jul 21, 2019 05:48:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो