गुजरात में कोरोना वायरस के पांच और मामले सामने आये, संक्रमितों की संख्या 44 पहुंची

Bhasha  |   Updated On : March 26, 2020 11:08:16 PM
corona

कोरोना वायरस (Photo Credit : फाइल फोटो )

अहमदाबाद:  

गुजरात में कोरोना वायरस के पांच नये मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से पीड़ितों की संख्या 44 पर पहुंच गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बेहद संक्रामक बीमारी के कारण अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य की प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि गुरुवार शाम तक कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 44 हो गये. उन्होंने गांधीनगर में संवाददाताओं से कहा कि अहमदाबाद, सूरत, गांधीनगर, भावनगर और राजकोट से एक-एक मामले सामने आये हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस: जनता को राहत के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने उठाए बड़े कदम, जानिए यहां

राज्य में कोरोना वायरस के सबसे अधिक, 15 मामले अहमदाबाद से हैं. उसके बाद वडोदरा से आठ, गांधीनगर और सूरत से सात-सात मामले, राजकोट से पांच और कच्छ और भावनगर से एक-एक मामले दर्ज किए गए हैं. भावनगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 70 वर्षीय व्यक्ति की बृहस्पतिवार तड़के मौत हो जाने के बाद राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है.

यह भी पढ़ें- यूपी में कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं, NSA के तहत की जाएगी कार्रवाई, सीएम योगी ने दिए आदेश

जयंती रवि ने कहा, ‘‘भावनगर के सरकारी अस्पताल में 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.’’ उन्होंने बताया कि इससे पहले इस वायरस से संक्रमित अहमदाबाद के एक मरीज और सूरत के एक मरीज की मौत हो चुकी है. राज्य में 19,567 लोगों को 14 दिन के ‘होम क्वारंटाइन’ में रखा गया है.

First Published: Mar 26, 2020 11:08:16 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो