logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जेल के गेट पर अज्ञात बाइक सवारों ने किए कई राउंड-फायर, हैरत में पुलिस

ताजा मामला आरा में कारा (जेल) के गेट पर तब देखने को मिला जब कुछ अज्ञात बाइक सवार लोगों ने जेल के गेट के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भोजपुर पुलिस को खुली चुनौती दे दी.

Updated on: 10 Jul 2019, 05:36 PM

Patna:

बिहार में बढ़ते अपराध का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों के सामने पुलिस अब बौना साबित हो रही है. ताजा मामला आरा में कारा (जेल) के गेट पर तब देखने को मिला जब कुछ अज्ञात बाइक सवार लोगों ने जेल के गेट के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भोजपुर पुलिस को खुली चुनौती दे दी. इस वारदात के बाद आरा पुलिस सकते में है.

यह भी पढ़ें- बिहार : खराब बिजली व्यवस्था के चलते नाराज लोगों ने सड़क की जाम

वारदात आरा जेल रोड स्थित मंडल कारा की है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े जेल के ही गेट पर सरेआम फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात बाइक सवारों द्वारा जेल के गेट पर ही 4 राउंड फायर किए हैं. 

इस वारदात से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. इलाके के लोग काफी दहशत में हैं. हालांकि अभी तक इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.