logo-image

प्रधानमंत्री आवास के पास लगी आग पर पाया गया काबू, पीएम मोदी ने कहा- छोटी घटना थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के पास लगी आग पर काबू पा लिया गया है. फायर ब्रिगेड़ ने आग पर काबू पा लिया है. 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास के पास स्थित एसपीजी रिसेप्शन में आग लग गई थी. जिसे 7 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

Updated on: 31 Dec 2019, 12:20 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के पास लगी आग पर काबू पा लिया गया है. फायर ब्रिगेड़ ने आग पर काबू पा लिया है. 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास  के पास स्थित एसपीजी रिसेप्शन में आग लग गई थी. जिसे 9 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट थी.

बता दें कि घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां पीएम आवास पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए बहुद जल्द आग पर काबू पा लिया. बता दें कि प्रधानमंत्री आवास भारत की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है.

पीएमओ ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि शॉर्ट सर्किट की वजह से लोक कल्याण मार्ग में 9 बजे एक मामूली आग लग गई. यह पीएम के आवासीय या कार्यालय क्षेत्र में नहीं, बल्कि एलकेएम परिसर के एसपीजी रिसेप्शन क्षेत्र में था. आग पर काबू पा लिया गया है. 


प्रधानमंत्री आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक किसी भी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है.