logo-image

अहमदाबाद में बिल्डिंग में लगी आग, 2 लोग झुलसे, 30 को बचाया गया

गुजरात के अहमदाबाद में एक बिल्डिंग में आग लग गई. बिल्डिंग के चौथी और पांचवीं मंजिल पर आग लग गई.

Updated on: 26 Jul 2019, 03:48 PM

highlights

  • गुजरात के अहमदाबाद की बिल्डिंग में लगी आग
  • चौथी और पांचवीं मंजिल में लगी आग
  • आग में फंसे 30 लोगों को बाहर निकाला गया, दो झुलसे

नई दिल्ली:

गुजरात के अहमदाबाद में एक बिल्डिंग में आग लग गई. बिल्डिंग के चौथी और पांचवीं मंजिल पर आग लग गई. जानकारी के मुताबिक आग में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, आग पर काबू पाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है. मौके पर मौजूद दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसके साथ ही आग में फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. आग किस वजह से लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को दिल्ली के सफदरजंग के कैंटीन एरिया में आग लग गी. हालांकि फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर वक्त रहते काबू पा लिया. किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

इसे भी पढ़ें:आजम खान पर तलवार लटकी, लोकसभा में सर्वसम्मति से कार्रवाई का प्रस्ताव पास

बता दें कि कुछ दिन मुंबई और कोलाकात में बीएसएनएल और एमटीएनएल दफ्तर में आग लग गई. जिसमें कई जरूरी कागज जल गए. सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी एमटीएनएल और बीएसएनएल की दिल्ली, मुंबई और कोलकाता की इमारतों में आग की घटनाओं के बाद मंगलवार को सरकार ने मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए. साथ ही दोनों कंपनियों से आग सुरक्षा को लेकर समयबद्ध तरीके से अपनी इमारतों का नया ऑडिट कराने को कहा है.