logo-image

लखनऊ के KGMU ट्रामा सेंटर में लगी आग, कोरोना के मरीज भी हैं भर्ती

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में आग लग गई है. आग ट्रामा सेंटर के चौथी मंजिल पर लगी है. आग बुझाने के लिए पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. मरीजों को हॉस्पिटल से निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है.

Updated on: 09 Apr 2020, 12:34 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में आग लग गई है. आग ट्रामा सेंटर के चौथी मंजिल पर लगी है. आग बुझाने के लिए पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ से बाहर बर्नी सैंडर्स, बाइडेन बने संभावित उम्मीदवार

बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. मरीजों को हॉस्पिटल से निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. लेकिन दूसरे फ्लोर पर धुआं भरा हुआ है. अभी इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें- नर्स की रोती बेटी का वीडियो हुआ वायरल, सीएम येदियुरप्पा ने नर्स के सेवा भाव को किया सलाम

लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में अभी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का इलाज चल रहा है. अभी यह पता नहीं चला है कि जिस फ्लोर पर आग लही है क्या उस पर कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती थे. फिलहाल आग लगने के कारण अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई है. मरीजों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया है.

यूपी फायर सर्विस के डीजी राजकुमार विश्वकर्मा ने बताया कि केजीएमयू ट्रामा सेंटर की दूसरी मंजिल पर आग लगी है. 4-5 फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंची हैं. आग बुझा दी गई है. लेकिन धुआं अभी भी उठ रहा है. कोई भी हताहत नहीं हुआ है.