मुंबई: सहारा स्टार होटल में आग, डोमेस्टिक एयरपोर्स से सटा है होटल

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 07:22:08 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : न्‍यूज स्‍टेट )

नई दिल्‍ली:  

मुंबई के सहारा होटल में आग लग जाने से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. यह आग होटल के किचन में लगी है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़िया मौके पर रवाना हो गईं हैं. और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है. यह होटल मुंबई के डोमेस्टिक एयरपोर्ट से सटा हुआ है जिसकी वजह से आग से खतरा बढ़ने की ज्यादा मौके हैं. अभी तक इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. 

इसके अलावा लुधियाना के एक प्लास्टिक कारखाने में भी आग लग गई थी. लुधियाना शहर के बाहरी क्षेत्र में एक प्लास्टिक पुनर्चक्रण (रीसाइकलिंग) कारखाने में लगी भीषण आग में झुलसने से 22 वर्षीय एक श्रमिक की मौत हो गई. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. लुधियाना नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी सृष्टि नाथ शर्मा ने कहा 26 दमकल कर्मी लगातार पांच घंटों तक आग पर काबू पाने में जुटे रहे.

यह भी पढ़ें-  CAA के खिलाफ रैली में बोलीं आइशी घोष- देश को सबसे बड़ा खतरा RSS-BJP से, क्योंकि...

यह भी पढ़ें-अमरनाथ यात्रा 23 जून से शुरू होकर 3 अगस्त तक चलेगी, श्राइन बोर्ड की बैठक में हुआ फैसला

उन्होंने बताया कि आग से नीरज चौधरी नामक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी सोनू गंभीर रूप से झुलस गया. अधिकारी ने बताया कि सोनू को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है. शर्मा ने बताया कि अभी तक नुकसान का आकलन नहीं किया जा सका है. आग के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है. 

First Published: Feb 14, 2020 07:00:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो