कांग्रेस के कीचड़मार विधायक नीतेश राणे और उनके दो समर्थक गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

News State Bureau  |   Updated On : July 05, 2019 07:55:42 AM
नीतीश राणे (फाइल फोटो)

नीतीश राणे (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कांग्रेस के कीचड़ बाज विधायक पर FIR दर्ज
  •  पूर्व CM नरायण राणे के बेटे हैं नीतीश राणे
  •  इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने के वीडिया सोशल मीडिया पर डाला

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नीतेश राणे पर मुंबई में पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के खिलाफ कीचड़ फेंकने के मामले में आत्म समर्पण कर दिया है. कांग्रेस विधायक के खिलाफ सिंधुदुर्ग जिले के कुडाल पुलिस स्टेशन में पीड़ित इंजीनियर ने अपने खिलाफ हुए उत्पीड़न पर एफआईआर दर्ज करवाई थी. जिसके बाद कांग्रेस विधायक ने आत्मसमर्पण कर दिया. कांग्रेस विधायक नितेश राणे पर इंजीनियर के साथ मारपीट, गाली-गलौज और कीचड़ से नहलाने का आरोप लगा है. नीतेश राणे को अपनी इस तुच्छ हरकत पर जरा भी पछतावा नहीं है.

नीतीश राणे ने कहा कि जनता ने अपनी जमीन सड़क के लिए दी है, जिसकी हालत इतनी खराब है कि इन घमंडी अधिकारियों के साथ ऐसा करना जरूरी हो गया था. आरोपी विधायक ने यह भी कहा कि उन्हें एफआईआर का भी डर नहीं है, हालांकि राणे की इस हरकत पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इन अधिकारियों को सबक सिखाने की जरूरत है. मेरे खिलाफ केस भी दर्ज होता है तो मुझे उसकी परवाह नहीं. अब व्यक्तिगत रूप से मैं काम पर नजर रखूंगा.

यह भी पढ़ें- शुक्रवार को पेश होगा मोदी 2.0 सरकार का पहला बजट, जानें किन दिग्गजों ने तैयार किया बजट

ये है मामला
कांग्रेस विधायक नितीश राणे गुरुवार को कणकवली के पास हाईवे का मुआयना करने गए थे. जब राणे इस दौरान हाईवे पर पहुंचे तो वहां उन्हें गड्ढे दिखाई दिए जिन्हें देखकर वो भड़क गए उन्होंने पीडब्ल्यूडी इंजीनियर प्रकाश शेडकर को वहां बुलाया और उन्हें ये गड्ढे दिखाकर उनके साथ राणे और उनके समर्थकों ने पहले तो इंजीनियर के साथ गाली-गलौज की और फिर कीचड़ से भरी बाल्टी प्रकाश शेडकर पर डलवा दी.

यह भी पढ़ें- 26/11 के मास्टरमाइंड हाफिज सईद पर पाकिस्तान की कार्रवाई को भारत ने बताया दिखावा

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
इंजीनियर को कीचड़ से नहलाने के बाद राणे और उनके समर्थकों ने उस पुल पर इंजीनियर को बांधने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए इस दौरान इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो राणे के समर्थकों ने बना लिया और बाद में कांग्रेस विधायक नीतीश राणे ने इस वीडियो को फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में कांग्रेस विधायक नीतीश राणे इंजीनियर के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दिए. 

First Published: Jul 04, 2019 06:04:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो