logo-image

जब एक-एक पैसे को मोहताज किसान रातों-रात बन गया करोड़पति, पढ़े पूरी खबर

करोड़पति बनने से पहले ये किसान एक-एक पैसे के लिए मोहताज था लेकिन जैसे ही उसके करोड़ पति बनने की खबर लोगों को मिली तो हर कोई हैरान रह गया

Updated on: 04 Aug 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में एक ऐसा हैरतअंगेज मामला सामना आमने आया है जिसमें एक किसान रातों रात करोड़पति बन गया. करोड़पति बनने से पहले ये किसान एक-एक पैसे के लिए मोहताज था लेकिन जैसे ही उसके करोड़ पति बनने की खबर लोगों को मिली तो हर कोई हैरान रह गया. किसान का नाम विलास रायक्ला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक करोड़पति बनने से पहले विलास रायक्ला नौकरी की तलाश में दुबई गए थे लेकिन उनके हाथ केवल निराशा ही लगी. खबरों के मुताबिक विलास रायक्ला निराश होकर वापस भारत लौट आए. घर वापस आकर उन्होंने एक लॉटरी खरीदी जिसके पैसे उन्होंने अपनी पत्नी से उधार लिए. ये लॉटरी 20 हजार रुपए की थी.

यह भी पढ़ें: फ्रेंडशिप डे पर इजरायल ने भारत से कहा, 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे'

लॉटरी खरीदते वक्त शायद विलास रायक्ला ने भी ये नहीं सोचा होगा कि उनकी किस्मत कुछ ऐसा मोड़ लेगी कि वो रातोंरात करोड़पति बन जाएंगे. अपनी पत्नी से उधार लिए गए पैसों से विलास रायक्ला के दोस्त रवि ने रायक्ला के नाम से तीन लॉटरी खरीदीं और जिनमे से एक लग गई और वो 4 मिलियन डॉलर से ज्यादा के मालिक बन गए. खबरों के मुताबिक विलास रायक्ला और उनकी पत्नी हैदराबाद के खेतों में काम करते हैं और चावल के खेतो से उनकी सालाना आय करीब 3 लाख रुपए है. 

यह भी पढ़ें: अलका लांबा का अंतत: AAP से मोह भंग, जल्द देंगी इस्तीफा

रायक्ला ने शनिवार को जानाकरी दी कि उन्होंने बहुत बड़ी राशि जीती है. खबरों की माने तो रायक्ला इसका श्रेय अपनी पत्नी को दिया और कहा कि उनकी पत्नी की वजह से ही ऐसा संभव हो पाया.