logo-image

पंजाब के तरणतारन में विस्फोट 2 मरे 1 घायल, एनआईए की टीम रवाना

पंडोरी गोला गांव में हुए इस धमाके के बाद गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस के मुताबिक धमाका उस वक्त हुआ जब कुछ गांववाले एक खेत में खोदाई कर रहे थे.

Updated on: 05 Sep 2019, 02:26 PM

highlights

  • बटाला की एक फैक्ट्री में विस्फोट के दूसरे दिन एक और धमाका.
  • पंडोरी गांव में खोदाई के दौरान हुए धमाके से दहशत.
  • विस्फोट वाला इलाका पाकिस्तान सीमा के पास.

नई दिल्ली:

पंजाब के तरणतारन क्षेत्र में हुए एक विस्फोट में दो लोग मारे गए और एक घायल हो गया. पंडोरी गोला गांव में हुए इस धमाके के बाद गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस के मुताबिक धमाका उस वक्त हुआ जब कुछ गांववाले एक खेत में खोदाई कर रहे थे. मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है. धमाके के कारणों की जांच जारी है. विस्फोट की सूचना पाकर एनआईए की टीम भी रवाना हो गई है.

यह भी पढ़ेंः सुबह कोर्ट से मिले झटके बाद अब पी चिदंबरम और कार्ती चिदंबरम को मिली बड़ी राहत

मृतक-घायल एक ही गांव के
प्राप्त प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीम धमाके की जांच करने पहुंच रही है. गौरतलब है बटाला की एक फैक्ट्री में बुधवार को हुए धमाके में 23 के आसपास लोग मारे गए थे. पुलिस के मुताबिक तरणतारन में हुए धमाके में मारे और घायल हुए लोग स्थानीय गांव के ही हैं.

यह भी पढ़ेंः 'सरकार की ज्यादा चालान की इच्छा नहीं, नियमों का पालन हो तो फाइन लगेगा ही नहीं'

पाकिस्तान सीमा से लगा है इलाका
गौरतलब है कि तरणतारन के जिस इलाके में विस्फोट हुआ है. वह पाकिस्तान सीमा से लगा हुआ है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी घटना की गहनता से जांच के आदेश दिए हैं. खासकर पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की आशंका से जुड़े इनपुट के बाद पाकिस्तान की सीमा से लगे पंजाब के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.