logo-image

केरल में भारी बारिश का कहर, 2 महिलाओं की मौत

केरल के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश होने के कारण दो महिलाओं की मौत हो गई, वहीं 100 से अधिक लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकाला गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Updated on: 08 Aug 2019, 03:08 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश होने के कारण दो महिलाओं की मौत हो गई, वहीं 100 से अधिक लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकाला गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पलक्कड़ जिले के अटापेडी में बुधवार को पेड़ गिरने से उसकी चपेट में आई कारा (50) नामक एक महिला की मौत हो गई. वहीं, वायनाड के पनामारम गांव में बाढ़ की चपेट में आए एक घर का निवासी अलादी मुथु (24) बेहोश हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: अगले 24 घंटे मध्य प्रदेश के लिए मुसीबत भरे! मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

मलप्पुरम जिले के नीलांबुर में 100 से अधिक लोगों को उनके घरों से निकाला गया है. वहीं इडुक्की, कोझीकोड और मलप्पुरम जिलों में अधिकारियों द्वारा रेड अलर्ट जारी किया गया है. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने स्थिति पर चर्चा के लिए एक आपात बैठक बुलाई है.

और पढ़ें: बिहार में आज भी छाए आंशिक बादल, कुछ इलाकों में हल्की बारिश के आसार

नीलांबुर के एक पुलिस अधिकारी ए.पी. सुनील ने मीडिया को बताया कि जब वे 100 लोगों को उनके घरों से निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर ले जा रहे थे, उसी दौरान कुछ लोगों ने अपने घर छोड़ने से मना कर दिया. अधिकारी ने कहा, 'अगर वे खुद ब खुद घर से बाहर नहीं आते हैं, तो उन्हों वहां से जबरदस्ती निकाला जाएगा.' इडुक्की, कन्नुर औक कोटट्यम जिलों में भी भारी बारिश हो रही है.