logo-image

जो कभी 'क्लास' में गया ही नहीं वो पाकिस्तान चंद्रयान-2 की जटिलताओं के बारे में क्या जानेगा:DRDO चीफ

रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) के चेयरमैन जी सतीश रेड्डी (Dr G. Satheesh Reddy) ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन की क्लास लगाई.

Updated on: 09 Sep 2019, 06:15 AM

नई दिल्ली:

रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) के चेयरमैन जी सतीश रेड्डी (Dr G. Satheesh Reddy) ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन की क्लास लगाई. पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने चंद्रयान-2 को लेकर बेहूदा बयान दिया था. जिसके बाद भारतीय यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई. इतना ही नहीं डीआरडीओ के चेयरमैन जीएस रेड्डी ने भी फवाद हुसैन को जमकर लताड़ा. 

जीएस रेड्डी ने कहा, 'जिन लोगों इस क्लास में कुछ नहीं किया वो लोगों इसकी सराहना करेंगे मुझे नहीं लगता. वे शायद ही इस मिशन की जटिलता को समझ सकते हैं.'
डीआरडीओ चेयरमैन ने कहा, 'चंद्रयान-2 बहुत ही जटिल मिशन है. इस तरह के जटिल मिशन की तारीफ वहीं कर सकते हैं जिसने इस तरह का मिशन किया हो. पाकिस्तान उस वर्ग में नहीं आता है.'

बता दें कि फवाद हुसैन ने चंद्रयान -2 के संपर्क टूटने के बाद ट्वीट करके कहा था, 'जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना.... डियर 'एंडिया'.

इसे भी पढ़ें:Video: चंद्रयान 2 का मजाक उड़ाने वाले पाकिस्‍तान को इस पाकिस्‍तानी ने दिखाया आईना

फवाद साहब यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक भारतीय यूजर के ट्वीट पर बड़े बेशर्मी से रिट्वीट किया. एक ट्वीट में भारतीय यूजर अभय कश्यप के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा- सो जा भाई मून की बजाय मुंबई में उतर गया खिलौना. फवाद की ओछी हरकत पर भारतीय यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा था.