logo-image

सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा- आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाने की खबर गलत

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज(Sushma Swaraj) ने आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबर को गलत बताया है. उन्होंने ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया.

Updated on: 11 Jun 2019, 06:57 AM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश की राज्यपाल बनाने की खबर का खंडन पूर्व विदेश मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने किया है. सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा कि आंध्र प्रदेश की राज्यपाल बनाए जाने की खबर गलत है.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन (Dr Harsha Vardhan) ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है. उनक ट्वीट कुछ ऐसा था, 'बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मेरी दीदी, पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बहुत बधाई और शुभकामनाएं. सभी क्षेत्रों में आपके लंबे अनुभव से प्रदेश की जनता लाभान्वित होंगी.'

हालांकि इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने उसे हटा लिया था. अब सुषमा स्वराज ने इस खबर का खुद खंडन किया है.

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्रालय का बड़ा फैसला ऑर्टिकल 56 के तहत 12 वरिष्ठ अधिकारियों की छुट्टी, जानिए क्या है वजह

बता दें कि इस बार स्वास्थ्य का हवाला देते हुए सुषमा स्वराज लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ी थीं. मोदी सरकार के दूसरी पारी में सुषमा स्वराज को कोई मंत्रालय भी नहीं दिया गया.