BREAKING NEWS
  • हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाएंगी मायावती, बड़ी तादाद में समर्थक भी करेंगे धर्म परिवर्तन- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या, सर्च अभियान जारी- Read More »
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »

डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 23, 2019 06:13:06 AM
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फोटो:ANI)

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फोटो:ANI) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हाउडी मोदी(Howdy Modi) कार्यक्रम में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसपर वार किया. डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकवाद को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि भारत-अमेरिका कट्टरपंथ से लड़ रहा है. ट्रंप ने कहा कि दोनों देश कट्टरपंथ इस्लामिक ताकतों से मुकाबला कर रहा है.

सीमा सुरक्षा को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि दोनों देश मिलकर सीमा सुरक्षा करेंगे. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से मिलकर दोनों देश मिलकर काम कर रहे हैं. इस्लामिक आंतकियों से बचाव करने के लिए हम तैयार हैं. उन्होंने कहा कि भारत और अमेरिका मिलकर सैन्य अभ्यास कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:HOWDY MODI: पीएम मोदी को 'की ऑफ ह्यूस्टन' देकर सम्मानित किया गया

इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप ने अगले साल मुंबई आने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि एनबीए बास्केट बॉल खेल देखने के लिए हजारों लोगों मुंबई में जुटेंगे, क्या पीएम साहब मैं आमंत्रित हूं? अगर आप बुलाएंगे तो मैं आ सकता हूं.

उन्होंने कहा कि भारत और अमेरिका के बीच आज रिश्ते काफी प्रगाढ़ हो चुके हैं. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं भारत के हित के लिए अब तक का सबसे अच्छा मित्र वाइट हाउस में हैं. भारतीय पीएम को यह बात पता है. हमारे दोनों देशो के रिश्ते लोकतंत्र की बुनियाद पर खड़े हैं, कानून के हिसाब से दोनों देशों में शासन चलता है. दोनों देशों का संविधान 'वी द पीपल' जैसे 3 महान शब्दों के साथ शुरू होता है.

First Published: Sep 22, 2019 11:30:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो