logo-image

डोनाल्ड ट्रंप ने बेटी इवांका और माइक पोम्पियो पर दिया ऐसा बयान, सुनकर चौंक जाएंगे आप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

Updated on: 01 Jul 2019, 07:16 AM

highlights

  • उत्तर और दक्षिण कोरियाई दौरे पर हैं ट्रंप
  • ट्रंप ने बेटी इवांका और पोम्पियो को लेकर कही ये बात
  • दोनों को बताया ब्यूटीफुल कपल

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका ट्रंप और विदेश मंत्री माइक पोम्पियो को लेकर बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है. आपको बता दें कि ट्रंप अपनी बेटी इवांका और विदेश मंत्री माइक पोम्पियो के साथ उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया के दौरे पर हैं. एक कार्यक्रम के दौरान ट्रंप ने अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो और अपनी बेटी इवांका ट्रंप को एक साथ देखते हुए दोनों को ब्यूटीफुल कपल बताया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इसके अलावा ट्रंप ने दोनों की तुलना करते हुए ब्यूटी एंड बीस्ट कहा जहां एक ओर ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका की सुंदरता की तारीफ की तो वहीं विदेश मंत्री माइक पोम्पियो की आक्रमकता और उनके कार्यों को लेकर उनकी तारीफ की.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से मंगवाई गई नमक की खेप से 70 पैकेट हेरोइन बरामद, अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में इतनी कीमत

आपको बता दें कि उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन ट्रंप की ओर से भेजे गए आंत्रण के बाद सीमा रेखा पर दोनों दिग्गजों ने कुछ मिनटों की मुलाकात की. उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया की सीमा पर फैला यह इलाका लगभग 4 किमी की दूरी में फैला हुआ है. इस इलाके को दुनिया का सबसे संवेदनशील इलाका भी कहा जाता है. इस जगह दोनों ही देशों की सीमारेखा पर जवानों की भारी संख्या में तैनाती रहती है.

यह भी पढ़ें- तानाशाह किम जोंग के सुरक्षा गार्ड्स ने व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी से की हाथापाई