BREAKING NEWS
  • AUS vs PAK: 143 रन पर ही आउट हो गए पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ के साथ अग्नि परीक्षा बाकी- Read More »

मां ने नाले में फेंक दी थी अपनी मासूम बच्ची, आवारा कुत्तों ने बचाया

IANS  |   Updated On : July 20, 2019 06:18:33 PM
कैथल शहर की घटना

कैथल शहर की घटना (Photo Credit : )

New Delhi :  

अपने असमान लिंगानुपात के लिए बदनाम राज्य हरियाणा में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने प्लास्टिक में लिपटी एक नवजात बच्ची को कैथल शहर के पास के नाले में फेंक दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. आवारा कुत्तों के झुंड ने नाले में बहती बच्ची को बाहर निकाला और भौंकना शुरू कर दिया. वहां से गुजर रहे सतर्क राहगीरों ने बच्ची को देख पुलिस को सूचना दी. पास के सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला ने बच्ची को नाले में फेंक दिया, जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची को वहां से निकाला.

यह भी पढ़ें- शीला दीक्षित की LOVE Story, स्‍कूलिंग और राजनीति में एंट्री, क्‍लिक करें और उनके बारे में पढ़ें A to Z जानकारी

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि यह घटना गुरुवार की प्रात: चार बजे की है. उन्होंने आगे कहा, "सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है." जिस अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया गया है, वहां के प्रधान चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि बच्ची का वजन 1,100 ग्राम से भी कम है और उसकी हालत फिलहाल गंभीर है.

वहीं, बच्ची को नाले में फेंकने वाली एक अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम उस महिला को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. उस पर भारतीय दंड संहिता के तहत कई धाराएं लगीं हैं."

First Published: Jul 20, 2019 06:18:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो