OMG: तेज दर्द के बाद मरीज के पेट से निकलीं ये चीजें, जानकर रह जाएंगे हैरान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 14, 2019 07:58:31 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  तेज पेट दर्द के चलते एडमिट हुआ था मरीज
  •  डॉक्टर्स ने पेट से निकाला 3.5 किग्रा विदेशी धातु
  •  सिक्के, ईयररिंग्स और स्पार्क प्लग सहित कई चीजें निकालीं

नई दिल्ली:  

गुजरात के अहमदाबाद में डॉक्टरों ने एक व्यक्ति के पेट से 3.5 किलोग्राम धातु की चीजें निकाली हैं. यह मामला अहमदाबाद के सिविल अस्पताल का है जहां एक आदमी के पेट से डॉक्टरों ने 3.5 किलोग्राम धातु की वस्तुओं को निकाला. मामला कुछ ऐसे हुआ कि पीड़ित व्यक्ति को पेट में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने इलाज के दौरान ये चीजे उस व्यक्ति के पेट से निकालीं.

यह भी पढ़ें-अलवर मॉब लिंचिंग मामला: पहलू खान हत्या मामले में जिला एवं सेशन न्यायालय ने सभी आरोपियों बरी किया 

डॉक्टर कल्पेश परमार ने बताया कि, 'एक व्यक्ति के पेट में दर्द की शिकायत हुई जिसे इलाज के लिए हमारे अस्पताल में लाया गया. दर्द इतना तेज था कि उस व्यक्ति को सर्जरी के लिए भेजा गया. जब मरीज की सर्जरी से पहले उसका एक्सरे किया गया तो पता चला कि उसके पेट में कई विदेशी चीजें हैं.

अहमदाबाद सिविल अस्पताल के डॉक्टर कल्पेश परमार ने आगे बताया कि, हमने इस मरीज को 9 अगस्त को भर्ती किया था. एक्सरे करने के बाद रिपोर्ट में पता चला कि इस मरीज के पेट में बहुत सारी चीजें पाईं गईं. मरीज के पेट से डॉक्टर कल्पेश परमार ने सिक्के, पिंस, स्प्रिंग, इयररिंग्स, स्पार्क प्लग और शार्प पिंस सहित कई विदेशी धातुएं ऑपरेशन करके निकालीं. मरीज के पेट से निकली धातुओं का वजन 3.5 किलो था.

यह भी पढ़ें-ओवैसी के विवादित बोल, कहा- देश में जिंदा हैं गोडसे की औलादें, मुझे मार सकते हैं गोली

First Published: Aug 14, 2019 07:58:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो