logo-image

डूबती अर्थव्यवस्था से ध्यान भटकाने के लिए की गई डीके शिवकुमार की गिरफ्तारीः रणदीप सुरजेवाला

प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 03 Sep 2019, 10:29 PM

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. ईडी डीके शिवकुमार से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पिछले 4 दिन से पूछताछ तक रही थी. डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, डूबती अर्थव्यवस्था से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करा रही है.

यह भी पढ़ेंः मिशन गिरफ्तारी में कामयाब रही बीजेपी, कांग्रेस नेताओं ने ईडी की कार्रवाई पर कसे तंज 

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने चाहे टैक्सटाइस हो चाहे आटो मोबाइल या रिफाइनरी हो हर चीज बेरोजगारी की मार से जूझ रही है. इन सबसे ध्यान भटकाने के लिए और देश का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस के नेताओं पर आए-दिए झूठे और बदलने की भावना से मुकदमे कराए जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी भी बदले और आग से धधकती हुई भारतीय जनता पार्टी की ऐसी ही कार्रवाई है.

रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा, लेकिन, वह (मोदी सरकार) जान ले कि डूबती हुई अर्थव्यवस्था, डूबता हुआ रुपया, जाते हुए रोजगार और पूरे देश में जो आर्थिक आपातकाल के हालात हैं उन पर पर्दा डालने के लिए इस प्रकार कुकृति से वह कभी बच नहीं पाएंगे. जनता इसका जवाब मांगेगी और बीजेपी सरकार को इसका जवाब देना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा, डीके शिवकुमार निर्दोष हैं और थे. उनके खिलाफ बगैर किसी सबूत के एक बदले की भावना से और बदला लेने के लिए कार्रवाई की जा रही है. हम अदालत में और जनता की अदालत में इसका सामना करेंगे.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक कांग्रेस के 'चाणक्य' कहे जाने वाले डीके शिवकुमार को ईडी ने किया गिरफ्तार

बता दें कि वहीं, अपनी गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने खुद सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर बीजेपी को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपने बीजेपी के मित्रों को बधाई देता हूं वो अपने मिशन (मेरी गिरफ्तारी) में कामयाब रहे. मेरे खिलाफ इनकम टैक्स और प्रवर्तन निदेशालय के मामले राजनीति से प्रेरित हैं और मैं बीजेपी की प्रतिशोध और प्रतिशोध की राजनीति का शिकार हूं.'