logo-image

मोहर्रम पर ट्वीट कर ट्रोल हो गए कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह

दिग्‍विजय सिंह ने टि्वटर पर लिखा, सभी मुस्लिम भाइयों और बहनों को मोहर्रम के पावन अवसर पर हमारी सलाम. यही उन्‍होंने बड़ी गलती कर दी

Updated on: 11 Sep 2019, 08:12 AM

नई दिल्‍ली:

मोहर्रम पर एक ट्वीट करके कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह टि्वटर पर ट्रोल हो गए. दरअसल दिग्‍विजय सिंह ने टि्वटर पर लिखा, "सभी मुस्लिम भाइयों और बहनों को मोहर्रम के पावन अवसर पर हमारी सलाम." यही उन्‍होंने गलती कर दी. मोहर्रम को पावन अवसर बता दिया. इसके बाद से टि्वटर पर ट्रोल होते उन्‍हें देर नहीं लगी. यहां तक कि बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने भी दिग्‍विजय सिंह को मोहर्रम पर इस तरह का शुभकामना संदेश देने पर आड़े हाथों लिया है. शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि दिग्‍विजय सिंह जैसे वरिष्‍ठ नेता को इतना तो पता ही होगा कि मोहर्रम का त्‍योहार पावन नहीं हो सकता. 

एक यूजर ने लिखा, वाह! कमाल हो गया.. शिया मुसलमानों की प्रायश्चित का दिन को ख़ुशी की मौका और पावन अवसर बताकर दिग्गी राजा ने कांग्रेस पार्टी को और 3 फुट नीचे दफना दिया है. क्या troll किया है मुसलमानों का? एक महिला यूजर ने लिखा, यह हैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आज मुसलमान भाइयों के लिए मातम का दिन है और यह क्या कह रहे हैं ?

एक अन्‍य यूजर ने लिखा, शहीद दिवस को राजाजी आप पावन अवसर कैसे लिख सकते हो? एक अन्‍य यूजर ने लिखा, दिग्‍विजय जी आप किसी से पूछ ही लेते कि मोहर्रम की मुबारकबाद नहीं दी जाती.