सवाल पूछने पर भड़के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2017 06:23:09 PM

ख़ास बातें

  •  सवाल पूछने पर भड़के तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा
  •  तेजस्वी और लालू परिवार पर सीबीआई ने बेनामी संपत्ति, भ्रष्टाचार के मामले में एफआईआर दर्ज किया

नई दिल्ली:  

बिहार में महागठबंधन टूटने को लेकर राजनीति चरम पर है लेकिन इसी बीच डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल पूछने पर भड़के उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक मीडिया चैनल के कैमरा मैन को बुरी तरह पीट दिया।

तेजस्वी यादव जब कैबिनेट की मीटिंग में हिस्सा लेने के लिेए सचिवालय जा रहे थे तो भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के मामले में पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की।

तेजस्वी यादव ने कहा कि वो वापस आकर सवालों का जवाब देंगे लेकिन जैसे ही वो सचिवालय से बाहर आए और उनसे संवाददाताओं ने सवाल पूछ उनके सुरक्षाकर्मी एक टीवी चैनल के कैमरा मैन के साथ बुरी तरह मारपीट करने लगे। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव वहीं खड़े थे लेकिन उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को रोकने तक की कोशिश नहीं की।

पत्रकार की पिटाई में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने भी सुरक्षाकर्मियों की मदद की जिसको तेजस्वी यादव चुपचाप खड़े होकर देखते रहे। इसपर जब तेजस्वी यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को ही गुंडा करार दे दिया।

इस घटना को लेकर जब सत्ताधारी पार्टी जेडीयू से सवाल पूछा गया तो प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा जिन्होंने भी ये किया है उनपर कार्रवाई होगी और आगे ऐसा ना हो इसको भी सुनिश्चित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सजायाफ्ता MLA और MP के आजीवन चुनाव लड़ने की पाबंदी पर रुख साफ करे EC: SC

दूसरी तरफ पत्रकार की पिटाई पर बीजेपी ने आरजेडी और तेजस्वी को आड़े हाथों लिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा, 'ये बेहद दुखद घटना है। मीडिया के जरिए लालू यादव के परिवार का भ्रष्टाचार सबके सामने आ गया है। सीएम नीतीश कुमार को तुरंत मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई करनी चाहिए।'

रेलवे के टेंडर में हेरा-फेरी किए जाने के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज किया है। इसी के बाद तेजस्वी यादव पर पद छोड़ने का दबाव बढ़ता जा रहा है।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का दावा- महागठबंधन नहीं टूटेगा, मेरे खिलाफ शाह और पीएम मोदी कर रहे हैं साजिश

First Published: Jul 12, 2017 05:56:00 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो