BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

आखिर प्रियंका गांधी में ऐसा है क्या जो सरकार उनका व्हाट्सएप हैक करने की जहमत उठाएगी : केशव प्रसाद मौर्य

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 04, 2019 06:52:38 PM
केशव प्रसाद मौर्या

केशव प्रसाद मौर्या (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली :  

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस द्वारा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का व्हाट्सएप हैक होने की आशंका जताए जाने के बाद सोमवार को व्यंग्य करते हुए कहा कि आखिर प्रियंका में ऐसा है क्या कि सरकार उनका व्हाट्सएप हैक करना चाहेगी. मौर्या ने कहा, ‘‘वह उत्तर प्रदेश में बुरी तरह हारने वाली पार्टी की नेता हैं. उन्हें सिर्फ ट्विटर पर राजनीति करनी है. ऐसे में आखिर उनमें ऐसा क्या है कि सरकार उनका व्हाट्सएप हैक करने/करवाने की जहमत उठाएगी.’’ उपमुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे थे.

इस दौरान संवाददाताओं ने जब अयोध्या मुद्दे सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘‘जब काशी आता हूँ तो बाबा विश्वनाथ, कालभैरव, संकट मोचन का दर्शन जरूर करता हूँ. भोलेनाथ जी भगवान राम को जपते हैं और भगवान राम भोलेनाथ जी को जपते है. राम मंदिर बनाने की कामना तो है ही.’’ उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या राम जन्मभूमि मामले को लेकर उच्चतम न्यायालय का जो भी फैसला होगा, हम उसका स्वागत करेंगे. डीएचएफ़एल कंपनी से चंदा लेने और उत्तर प्रदेश के उर्जा मंत्री पर कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों मौर्या ने कहा कि 17 मार्च से यह सारी प्रक्रिया प्रारंभ हुई थी और 19 मार्च को हमारी सरकार ने शपथ लिया था.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में Odd Even नहीं मानने वाले 192 लोगों का अब तक कटा चालान

उन्होंने कहा कि इसमें प्राथमिकी और गिरफ्तारी किए जाने के साथ ही सीबीआई जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमें विपक्षी दल के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है. हमारी सरकार ईमानदार है और भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रही है. जिसने भी गलत किया होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा. इसके पहले कांग्रेस ने प्रियंका गांधी का फोन हैकर करवाने का दावा किया था.

यह भी पढ़ें- सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर कानून संभव नहीं : पिन्नराई विजयन

इजरायल के सॉफ्टवेयर पेगासस ने वॉट्सऐप के जरिए 14000 लोगों के फोन हैक (Phone Hack) करने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. कांग्रेस ने दावा किया है कि मोदी सरकार ने पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी की भी फोन हैक करवाया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि जब व्हाट्सएप ने उन सभी को संदेश भेजे जिनके फोन हैक हो गए थे, तो ऐसा ही एक संदेश प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को भी मिला था.

यह भी पढ़ें-श्रीकांत ने नाम वापस लिया, सिंधू और साइना की नजरें चीन ओपन खिताब पर

रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए. सुरजेवाला ने कहा, 'एक रिपोर्ट में सामने आया है कि इसके जरिए राजनेताओं की भी जासूसी हो रही थी. पेगासस स्पाईवेयर से प्रभावित होने वालों में एमटीएनएल (MTNL), एनआईबी (NIB), एनआईसी (NIC), Hathway जैसे कनेक्शन शामिल थे. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कांड कितना बड़ा था.'

First Published: Nov 04, 2019 06:52:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो