logo-image

Delhi Violence: दिल्ली दंगे में इन लोगों ने गंवाई जान, देखें पूरी लिस्ट

आज यानी गुरुवार को भी मौजपुर इलाके में सुरक्षाबल मार्च करेंगे जबकि सीलमपुर, जाफराबाद, बाबरपुर में एहतियातन भारी सुरक्षाबल को तैनात किया गया है

Updated on: 27 Feb 2020, 10:37 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इसमें अब तक 32 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ चुकी है. गुरुवार को दिल्ली के गोकुलपुरी में दो लाशें मिली है. बताया जा रहा है कि दोनों लाशें नाले से बरामद की गई है. इससे पहले आईबी कर्मी अकिंत शर्मा का शव भी चांदबाग में नाले से मिला था. आज यानी गुरुवार को भी मौजपुर इलाके में सुरक्षाबल मार्च करेंगे जबकि सीलमपुर, जाफराबाद, बाबरपुर में एहतियातन भारी सुरक्षाबल को तैनात किया गया है. वहीं दिल्ली में हालात अभी भी काफी तनाव ग्रस्त हैं जिसको देखते हुए सीबीएसई बोर्ड ने नार्थ ईस्ट दिल्ली में करीब 80 परीक्षा केंद्रों की परीक्षाएं टाल दी हैं.

यह भी पढ़ें: जज मुरलीधर के तबादले पर प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

गृहमंत्री पर उठे सवाल

दिल्‍ली में हिंसा (Delhi Violence) को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर सवाल उठ रहे हैं. कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर दिल्‍ली दंगे के लिए सीधे-सीधे गृह मंत्री अमित शाह को जिम्‍मेदार ठहराया. सोनिया गांधी ने सवाल उठाए कि रविवार से अमित शाह कहां थे, वे क्‍या कर रहे थे?

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली हिंसा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह पर उठे सवाल, जानें दंगे से निपटने को क्‍या-क्‍या किया