logo-image

शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर बोलीं BJP सांसद- लोग खुद घर चले जाएं तो बेहतर

देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (citizenship amendment act) के खिलाफ लोग कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं.

Updated on: 12 Jan 2020, 04:24 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (citizenship amendment act) के खिलाफ लोग कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. ये लोग 24 घंटे सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इनका कहना है कि जब तक सीएए वापस नहीं लिया जाता, तब तक इनका प्रदर्शन जारी रहेगा. इस पर बीजेपी की महिला सांसद ने कहा है कि बेहतर होगा कि शाहीन बाग के लोग खुद ही घर चले जाएं.

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि शाहीन बाग के लोग खुद ही घर चले जाएं तो बेहतर है. उन्होंने आगे कहा कि प्रदर्शन की वजह से शाहीन बाग के लोगों की परेशानी बढ़ रही है. वे नाराज हो रहे हैं. इसलिए अच्छा यहीं होगा कि वो खुद उठकर अपने घर चले जाए.

इसे भी पढ़ें:Jammu-Kashmir: पुलवामा में सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए

बता दें नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में करीब एक महीने से शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी है. इसकी वजह से नोएडा से सरिता विहार जाने वाला रास्ता वाहनों की आवाजाही के लिए बंद है.

और पढ़ें:फिटेनस टेस्ट में फेल हुए हार्दिक पांड्या, इंडिया-ए टीम से बाहर

इससे आस-पास रहने वाले लोगों को नोएडा और दिल्ली आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. रास्ता बंद होंने से परेशान लोगों ने सरिता विहार इलाके में रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.