आईबी अफसर अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जानें पूरी खबर

News State Bureau  |   Updated On : February 27, 2020 10:44:56 PM
ankit sharma

अंकित शर्मा। (Photo Credit : फाइल फोटो। )

नई दिल्ली:  

दिल्ली हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो के अफसर अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी मिली है कि अंकित को एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार चाकुओं से गोद कर मारा गया. गन शॉट इंजरी नहीं मिली है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई बार चाकुओं से गोदकर मारे जाने की खबर है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले में भड़की हिंसा (Delhi Violence) में बेमौत मारे गए भारतीय खुफिया एजेंसी के सुरक्षा सहायक की हत्या के मामले में कई सनसनीखेज खुलासे सामने आए हैं. पता चला है कि अंकित शर्मा (Ankit Sharma) घटना वाले दिन घर से बाहर निकले तो उपद्रवियों को शांत कराने के लिए थे.

यह भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा में आरोपी 'आप' पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी से निलंबित किया गया

देखते-देखते वे खुद ही भीड़ के बीच 'पीड़ित' के बतौर बुरी तरह फंस गए. उन्होंने भीड़ को चीख-चीख कर बताया कि, वो हिंसक भीड़ में शामिल लोगों के पड़ोसी और काफी पहले से परिचित हैं. इसके बाद भी मौत का नंगा नाच करने पर उतारू भीड़ ने बेबस-बेकसूर अंकित पर रहम नहीं खाया उसे मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा ने आप पर साधा निशाना, कहा केजरीवाल...

पहले खबर मिली थी कि अंकित को गोली मारी गई है. लेकिन अब पोस्टमॉर्टम में एक अहम खुलासा हुआ है. जिसके मुताबिक अंकित को चाकुओं से गोदकर मारा गया.

ताहिर हुसैन पर लगा आरोप

वहीं अंकित शर्मा की हत्या में आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन की संदिग्ध भूमिका मानी जा रही है. ताहिर पर अंकित की हत्या का आरोप लग रहे हैं. वहीं आप पार्षद ने एक वीडियो जारी करते हुए इस मामले पर अपनी सफाई दी है. आपको बता दें कि भारी विरोध के बाद गुरुवार शाम को आम आदमी पार्टी ने मोहम्मद ताहिर हुसैन को पार्टी से सस्पेंड कर दिया.

First Published: Feb 27, 2020 10:08:04 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो