logo-image

दिल्ली दंगा : पुलिस ने उड़ाया ड्रोन तो छतों पर नजर आई ये चीज, देखें VIDEO

दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Riots) में अब तक 23 लोगों की जान जा चुकी है. फिलहाल अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. बुधवार को कहीं से भी अप्रिय घटना की सूचना सामने नहीं आई.

Updated on: 26 Feb 2020, 08:56 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Riots) में अब तक 23 लोगों की जान जा चुकी है. फिलहाल अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. बुधवार को कहीं से भी अप्रिय घटना की सूचना सामने नहीं आई. पुलिस बल को सभी दंगा प्रभावित इलाकों में तैनात किया गया है. अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर प्रियंका गांधी ने दिया बड़ा बयान, अमित शाह को लेकर कही ये बात

इसके साथ ही पुलिस ने ड्रोन कैमरों (Drone Camera) के जरिए हालात का जायजा लिया. शिव विहार (Shiv Vihar) इलाके में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कई ड्रोन उड़ाए. यहां पर कई घरों की छतों पर पत्थर जमा पाए गए. पुलिस अब इन घरों को चिन्हित कर कार्रवाई की बात कह रही है.

अजित डोभाल ने लोगों से की मुलाकात

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल खुद दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा करके लोगों से बातचीत करने के लिए पहुंचे. उन्हें भरोसा दिलाया कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सब मिलजुल कर रहें. हिंसाग्रस्त इलाकों में लगातार पुलिस पेट्रोलिंग कर रही हैं. दिल्ली पुलिस के पीआरओ मंदीप सिंह रंधावा (Delhi Police PRO MS Randhawa) ने उत्तर पूर्वी दिल्ली की स्थिति पर जानकारी दी. एमएस रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया, 'सीसीटीवी फुटेज को देखकर उपद्रवियों पर कार्रवाई की जा रही है. अभी तक 106 लोगों को पकड़ा गया है. वहीं 18 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है.'