logo-image

Video: दिल्ली की सड़क पर दिखा वर्दी का रौब, कहा- रोड है यह... यहां पे एक्सीडेंट भी होता, मर्डर भी होता है... मैं क्या करूं!!

राजधानी दिल्ली में वर्दी वालों की गुंडगर्दी देखने को मिली, यहां पुलिस वाले ने एक महिला के साथ बदसलूकी की. दरअसल, द्वारका में देर रात एक पुलिस ने अपनी गाड़ी एक महिला की गाड़ी से भिड़ा दी, जिसके बाद सड़क पर काफी हंगामा भी हुआ.

Updated on: 09 Jul 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में वर्दी वालों की गुंडगर्दी देखने को मिली, यहां पुलिस वाले ने एक महिला के साथ बदसलूकी की. दरअसल, द्वारका में देर रात एक पुलिस ने अपनी गाड़ी एक महिला की गाड़ी से भिड़ा दी, जिसके बाद सड़क पर काफी हंगामा भी हुआ. इसके बाद महिला ने जब पुलिस वाले की गाड़ी रोककर उससे बात की तो वर्दी की रोब दिखाते हुए उसने कहा, 'रोड है ये, यहां पर एक्सीडेंट भी होता है, मर्डर भी होता है. मैं क्या करूं.' ये पूरा मामले दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 9 की है, जहां आरोपी पुलिस कांस्टेबल ने महिला की गाड़ी को टक्कर मारी और गलती मानने की जगह रौब दिखाता रहा.

और पढ़ें: IND vs NZ Live Cricket Streaming, भारत बनाम न्यूजीलैंड World Cup 1st Semi Final Cricket Score Live Update

महिला का ये भी आरोप है कि उस पुलिस वाले ने ड्रिंक कर रखी थी. साथ ही आरोपी पुलिस की गाड़ी पर काला शिशा चढ़ा भी दिखा, जिसे कोर्ट ने बैन कर रखा है. इससे साफ साबित होता है की कानून के रक्षक ही भक्षक बने हुए है. 

ये भी पढ़ें: Video: जब Apple कंपनी को 'सेब' समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, जमकर हुई ट्रोल

हंगामे के बाद दूसरे पुलिस वाले घटनास्थल पर पहुंचे और कहा कि आरोपी पुलिस वालों का मेडिकल कराया जाएगा.  इस घटना के बाद महिला ने पुलिस वाले के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

यहां देखें पूरा वीडियो-